Saturday, June 15, 2024
featuredदेश

महिला की फेसबुक पर किसी और से हुई दोस्ती तो जल उठा 17 साल छोटा प्रेमी, कार चढ़ाकर ली जान

SI News Today

तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई में 47 साल की महिला की उसके प्रेमी द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया। प्रेमी को शक था कि महिला के किसी और आदमी से भी संबंध थे। इश्क और नफरत की आग में जल रहे शख्स ने प्रेमिका पर कार चढ़ाकर उसकी जान ले ली। कार से टकराने के कारण महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो कि पेशे से फायरमैन (30 साल) है। महिला एक स्कूल टीचर थी। महिला की पहचान निवेधा के रूप में हुई है और कोयम्बटूर की रहने वाली थी। महिला तलाकशुदा थी और उसका एक 24 साल का बेटा और 23 साल की बेटी है। 20 साल पहले उसका पति से तलाक हो गया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी इलयराजा कोयम्बटूर में फायर एंड रेस्क्यू सर्विस में फायरमैन के तौर पर कार्यरत है। उसने प्रेमिका निवेधा पर कार चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि निवेधा और इलयराजा एक-दूसरे को पिछले 6 सालों से जानते थे। इलय ने पिछले साल एक अन्य महिला से शादी की, जिससे उसे एक बच्चा भी है। इस दौरान महिला की चेन्नई में रहने वाले गणपथि से दोस्ती हो गई। गणपथि और निवेधा की दोस्ती फेसबुक पर हुई और इलयराजा की शादी के बाद दोनों के करीबी संबंध हो गए। धीरे-धीरे यह संबंध अंतरंग रिश्तों में बदल गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलयराजा को जब गणपथि और निवेधा के संबंधों की जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध किया और रिश्ता खत्म करने का दबाव बनाया। इलयराजा, निवेधा के साथ गणपथि से मिलने चेन्नई आया था ताकि दोनों अपने रिश्ते को खत्म कर दें। तीनों ने मुलाकात की और मुलाकात के निवेधा यह कहकर गणपथि के साथ चली गई कि वह उसे किसी से मिलने जाने और जल्द ही वापस आ जाएगी। इलयराजा ने प्रेमिका (निवेधा) को गणपथि के साथ बाइक पर देखकर भड़क गया और उसने कार से गणपथि को मारने की कोशिश की और बाइक को टक्कर मारी। कार का संतुलन बिगड़ गया और उसने गाड़ी को निवेधा पर चढ़ा दिया।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को लगा कि यह दुर्घटना का मामला है। लेकिन गणपथि और इलयराजा से पूछताछ करने पर पूरा मामला सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

SI News Today

Leave a Reply