Monday, June 17, 2024
featuredदेश

राम रहीम के बाद रेप के आरोपी फलाहारी बाबा का वीआईपी कनेक्शन आया सामने, जानिए…

SI News Today

यौन उत्पीड़न के मामले में फलाहारी बाबा के खिलाफ बिलासपुर की एक युवती ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। युवती जयपुर में रहकर लॉ की पढ़ाई करती थी। युवती की फैमिली बाबा की भक्त है। उसने बताया कि वो लॉ में अपनी इंटर्नशिप पूरी होने के बाद बाबा के पास चढ़ावा चढ़ाने गई थी। बाबा ने उसे बेसमेंट में बने कमरे में ठहराया और सारे भक्तों को आरती में शामिल होने पहुंचा दिया। युवती बाबा से 7 अगस्त को मिलने पहुंची थी जिसके बाद बाबा ने उस दिव्य मंत्र देने का कहकर रात को आश्रम में ही रोक लिया और उसे अपने कमरे में बुलाकर रात भर दुष्कर्म किया। राजस्थान के अलवर जिले के अरावली थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सत्तर साल के प्रपनाचार्य महाराज उर्फ फलाहारी बाबा के खिलाफ कथित यौनशोषण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस खबर के मीडिया में आने के बाद से ही दुष्कर्म के आरोपी बाबा फलाहारी की वो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के से लेकर संघ प्रमुख और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ नजर आ रहा है।

बलात्कार के आरोपी बाबा के साथ तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि राम रहीम हो या फिर आसाराम या तो फिर फलाहारी बाबा इन सबकी कृपा बीजेपी वालों पर कुछ कास रहती है। लोग लिख रहे हैं कि ऐसा क्यों होता है कि बलात्कार या फिर किसी अन्य अपराध के बाबाओं के साथ इन बीजेपी वालों का संबंध रहता है। देखिए किस तरह से लोग इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बीजेपी पर अपना निसाना साध रहे हैं।

आपको बता दें कि बाबा आरएसएस के करीबी माने जाते हैं। बिलासपुर के पास पेंड्रा में स्थित फलाहारी बाबा के आश्रम के आस-पास तो ट्राइबल रहते हैं पर बाबा के भक्त हाई प्रोफाइल लोग हैं। केवल किसी खास मौके पर ही आश्रम में स्थित मां दुर्गा के मंदिर में ट्राइबल भी दर्शन कर पाते हैं। बाकी समय बाबा के दरबार में धन्नासेठों की ही भीड़ लगी रहती थी।

SI News Today

Leave a Reply