Tuesday, January 24, 2023
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी कर फंसे शिरीष कुंदर, मांगी माफी

SI News Today

फिल्ममेकर और कोरियॉग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी कर बुरे फंस गए है. कुंदर ने टि्वटर पर सीएम के खिलाफ एक ट्वीट लिखा था, जिसके बाद वे बुरी तरह से ट्रोल हुए थे. इसके बाद शिरीष को टि्वटर से अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था, लेकिन अब उन पर यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

एफआईआर की बात सामने आते ही कुंदर ने टि्वटर पर ही माफी मांग ली. कुंदर के खिलाफ एफआईआर लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई गई है. शिरीष ने योगी की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी. शिरीष ने आदित्यनाथ की तुलना गुंडे से करते हुए ट्वीट किया था कि ‘एक गुंडे से दंगे रोकने की उम्मीद करना वैसा ही है जैसे एक रेपिस्ट से रेप रोकने की उम्मीद करना है, वह भी तब जब उसे ऐसा करने की आजादी दे दी जाए.’

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘इसी तर्क पर दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर बनाया जा सकता है.’ हालांकि जब उनके इस ट्वीट पर बवाल मचने लगा तो उन्होंने इसे तुरंत डिलीट कर दिया.

उनके इस ट्वीट पर यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

एफआईआर दर्ज होने के दो घंटे बाद ही शिरीष ने ट्वीट पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा ‘मैं बिना शर्त के माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था.’

ऐसा पहली बार नहीं है जब शिरीष किसी विवाद में फंसे हों, इससे पहले वह शाहरुख की फिल्म रावन को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं, जिसके बाद शाहरुख उनसे नाराज हो गए थे. इतना ही नहीं, एक पार्टी में शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ तक जड़ दिया था. शिरीष कई बार पहले भी अपने ट्वीट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply