Friday, July 26, 2024
उत्तर प्रदेशदेशराज्य

सी एम योगी ने अपने डेढ़ महिनों के कार्यकाल के बारे में बताया और कहा किसी भी हाल में उत्तर प्रदेश के अंदर टीका और टोपी का भेदभाव नहीं होगा।

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि यूपी में गायों की तस्करी पर पूरी तरह से रोक लगेगी।और उन्होंने ये भी कहा कि उम्मीद है डेढ़ महीने में प्रदेश में कुछ बदलाव दिखा होगा। हमारी कोशिश है कि हम यूपी को बीमारू राज्य से बाहर निकालें। अफसरों के तबादले पर बोलते हुए योगी आदित्य नाथ ने कहा कि पिछले कुछ सालों में प्रदेश में ट्रांसफर और पोस्टिंग जो बिजनेस बन गया था, ये अब नहीं हो पाएगा। अब अधिकारी को हटाने का कारण बताना होगा। योगी सरकार पर लग रहे तुष्टीकरण के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके शासनकाल में किसी के साथ तुष्टिकरण नहीं होगा। किसी भी हाल में उत्तर प्रदेश के अंदर टीका और टोपी का भेदभाव नहीं होगा। यूपी में किसी को डरने की जरूरत नहीं है।
अपने डेढ़ महिनों के कार्यकाल के बारे में बताते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम जारी है। हमने किसानों, नौजवानों और बुनियादी ढांचे के लिए प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। यूपी में वीआईपी कल्चर खत्म होगा। यूपी का जंगलराज खत्म करके रहेंगे। कानून को हाथ में लेने पर सख्त कार्रवाई होगी। किसी की भी सिफारिश काम नहीं करेगी। किसानों की बदहाली बयान करते हुए योगी ने कहा कि किसानों को राहत देने के लिए कर्ज माफ किया गया। 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने के लिए रास्ते अपनाए जा रहे हैं। किसानों को उचित समर्थन मिले, ये तय करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply