Thursday, May 16, 2024
featuredदेश

बीजेपी के प्रवक्ता ऑनलाइन बेच रहे हैं ‘विवादित’ टीशर्ट, देखिये..

SI News Today

बीते 9 अप्रैल को श्रीनगर लोकसभा सीट पर हुए उप चुनाव के दौरान सेना के मेजर लितुल गोगोई ने एक कश्मीरी युवक को जीप पर बांध दिया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दिखाई दे रहा था कि फारुक अहमद डार नाम के युवक को सेना के मेजर ने जीप पर बांध रखा है ताकि पत्थरबाज सेना की गाड़ी पर पत्थर न मार सकें। मेजर गोगोई द्वार उठाए गए इस कदम पर देश में काफी बवाल मचा था। जहां कुछ लोगों ने इसे मनवाधिकारों का उल्लंघन कहते हुए मेजर गोगोई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी तो वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि मेजर ने कश्मीर के पत्थरबाजों से निपटने के लिए शानदार रास्ता निकाला है। भारतीय सेना ने तो इस काम को अंजाम देने वाले मेजर गोगोई को सम्मानित भी किया था। सेना की जीप पर बंधे युवक की तस्वीर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर लंबे समय तक छाई रही थी। अब वो तस्वीर टीशर्ट पर भी छप चुकी है।

जीप पर बंधे युवक की तस्वीर वाली टीशर्ट ऑनलाइन बिक रही है। इसे बेचने वाली कंपनी का नाम है टीशर्टभैय्या.कॉम। न्यूज़ 18 के अनुसार इस कंपनी के मालिक हैं भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा।

इस तरह की टीशर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मशहूर पत्रकार शेखर गुप्ता ने इस टीशर्ट की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह से सेना के नाम का इस्तेमाल करना गलत है।

पिलहाल बहुत से लोग इस टीशर्ट के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply