Thursday, May 16, 2024
featuredदेशमहाराष्ट्र

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी RSS के बाद पहुंचे BJP के कार्यक्रम में

SI News Today

Former President Pranab Mukherjee arrived in BJP after the RSS

     

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने गुरुग्राम में रविवार को बीजेपी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। दरअसल उनके साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी वहां उपस्थित थे। जहां पर प्रणब मुखर्जी और मनोहर लाल खट्टर के द्वारा गुरुग्राम के हरचंदपुर व नयागांव में स्मार्ट ग्राम परियोजना के अंतर्गत कई सारे प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन भी किया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने कार्यकाल के दौरान हरचंदपुर गांव को गोद लेकर उस गांव में कई सारी सुविधाएं भी मुहैया कराई गई थी। वहीं अब उस गांव को आदर्श गांव बनाने की कोशिश की जा रही है। ग्राम सचिवालय में वाई-फाई से लेकर डिजिटल स्क्रीन तक की सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

गौरतलब है कि जहां एक तरफ ये खबरें आ रही थीं कि हरियाणा में प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन आरएसएस के साथ मिलकर काम करेंगे तो वहीं इन खबरों को लेकर प्रणब मुखर्जी के ऑफिस ने एक बयान जारी कर कहा कि हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि न तो ऐसा कभी हुआ है और न ही होने वाला है।

वहीं अब जब प्रणब मुखर्जी ने बीजेपी या उससे जुड़े किसी संगठन के कार्यक्रम में हिस्सा लिया और नागपुर में RSS मुख्यालय के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए प्रणब मुखर्जी ने अपने संबोधन में राष्ट्र, राष्ट्रवाद व देशभक्ति पर अपने विचार रखे थे। गौरतलब है कि प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर बहुत ज्यादा विवाद हुआ था।

SI News Today

Leave a Reply