Friday, March 29, 2024
featuredदेशमध्यप्रदेश

एकतरफा इश्क़ ने रची मौत की कहानी

SI News Today

One sided love planed the story of murder.

    

इंदौर पुलिस ने साजिशन हत्या के सनसनीखेज मामले में लड़की के एक पूर्व सहपाठी को गिरफ्तार किया है. दरअसल,  इंदौर में एक लड़के ने जब अपने साथ क्लास में पढ़ चुकी एक लड़की के सामने प्यार का इजहार किया. जिसको लड़की ने स्वीकार करने से मना कर दिया. जिस वजह से लड़के ने लड़की पर धारदार हथियार से करीब 40 वार कर उसकी जान ले ली.

एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान कमलेश साहू  के रूप में की गयी है. गिरफ्तारी से पहले वह एक स्थानीय होटल में वेटर के रूप में काम कर रहा था. उन्होंने बताया कि साहू ने एक निजी संस्थान की अकाउंटेंट सुप्रिया जैन पर गुरुवार रात कथित रूप से कटाई के काम आने वाला धारदार हथियार से करीब 40 वार किये. इलाज के दौरान उसकी शुक्रवार को अस्पताल में मौत हो गयी.

काजी के अनुसार, आरोपी साहू पिछले काफ़ी दिनों से सुप्रिया का पीछा कर रहा था. वहीं लड़की के दूसरे लड़को से बात करने और मिलने-जुलने पर वह आग-बबूला होकर उसने हफ्ता भर पहले उसकी हत्या की साजिश रची .

थाना प्रभारी ने बताया कि सुप्रिया और साहू दमोह जिले के नवोदय स्कूल में साथ पढ़ते थे. स्कूली पढ़ाई के दौरान भी उसने सुप्रिया के सामने प्यार का इजहार किया था. लेकिन लड़की मना कर दिया था, जिसकी वजह से साहू ने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी.

SI News Today

Leave a Reply