Friday, April 26, 2024
featuredदेश

TWITTER यूजर्स ने राहुल गाँधी का उड़ाया मजाक

SI News Today

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका के दौरे पर हैं. यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में छात्रों को संबोधित करने के दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. लेकिन अपने भाषण से सुर्खिया बटोर रहे राहुल गांधी एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल किए जा रहे हैं.

यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया में ‘इंडिया ऐट 70:रिफलेक्शन ऑन द पाथ फॉरवर्ड’ विषय पर अपने विचार रखते हुए राहुल ने कई महत्तवपूर्ण मुद्दे उठाए. लेकिन, अपने भाषण के दौरान राहुल ने कुछ ऐसा बोला, जिसे सुनकर लोगों ने ट्विटर पर उनकी खिंचाई शुरू कर दी.

बता दें कि राहुल ने कार्यक्रम के दौरान पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में लोक सभा सीटों की संख्या गलत बता दी. राहुल ने लोक सभा की सीट की संख्या 545 ना बताकर, 546 बताई. जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

राहुल गांधी द्वारा की गई इस गलती ने ट्विटर पर ट्रोल का सिलसिला चालू कर दिया. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “शाम तक राहुल गांधी द्वारा कोई गलती न हो, इसकी उम्मीद रखना ही बहुत है.

 

राहुल की दिक्कतें तब और बढ़ गईं, जब एक महिला के पूछे गए सवाल को बिना जवाब दिए बैठने को कहा गया. इस पर उस महिला ने कहा,”यह फ्री-स्पीच कैसे है, जब आप किसी के बात को नियंत्रित कर रहे हैं.”

SI News Today

Leave a Reply