Friday, April 19, 2024
featuredबिहार

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट: भाजपा भगाओ

SI News Today

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पोषित हिंसक भीड़ ना सिर्फ लोगों को मार रही है बल्कि कानून का भी गला घोंट रही है। इससे जुड़ी अखबार में छपी एक खबर की क्लिपिंग उन्होंने ट्विटर पर शेयर की साथ ही लिखा है, “भाजपा भगाओ, देश बचाओ।” उनके इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। एकयूजर ने लिखा है कि बिहार में टॉपर को जेल, दसवीं पास को मंत्री, लालू को भगाओ चारा को बचाओ। एक अन्य यूजर ने भी इसी तरह की बात लिखी है। उसने लिखा है, “लालू भगाओ, भैसों का चारा बचाओ।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मिलेगा नहीं खाने को आलू, जब तक रहेगा बिहार में लालू।” जबकि एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी है कि राजद भगाओ, अपना चारा बचाओ। एक यूजर ने तेजस्वी यादव को रिप्लाई किया है कि “तुम सुधरोगे नहीं, अरे जब तुम्हारे पापा नहीं सुधरे तो तुम तो अभी नादान हो।” हालांकि, कुछ यूजर्स ने प्रतिक्रियाओं पर अपनी प्रतिक्रिया में उन्हें आरएसएस और बीजेपी का एजेंट करार दिया है। इस बीच एक अन्य यूजर ने लिखा है कि राजद हटाओ, बिहार बचाओ।

गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए और तमाम विपक्ष को एक मंच पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इस सिलसिले में राजद ने 27 अगस्त को पटना में ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ नाम से एक बड़ी रैली का आयोजन किया है। माना जा रहै है कि इस रैली में बीजेपी विरोध दल शामिल होंगे। बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के भी इस रैली में शामिल होने की संभावना है।

SI News Today

Leave a Reply