Wednesday, July 24, 2024
featuredबिहार

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अगले गाने ‘बीच बीच में’ को डिस्को क्लब में लॉन्च करेंगे। शाहरुख, अनुष्का और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली को पहली बार मुंबई के सबसे बेहतरीन क्लबों की सैर करते हुए देखा जाएगा। फिल्म का अगला गाना ‘बीच बीच में’ पब और लाउंज के लिए बेहतरीन गाना है, यही वजह है कि इस गाने को पब में रिलीज करने का फैसला किया गया है। इस गाने में शाहरुख और अनुष्का बेहद ही आकर्षक तरीके से डांस करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज अली शहर और उपनगरों में स्थित क्लबों का रुख करेंगे। तीनों तीन जुलाई एक क्लब से दूसरे क्लब जाकर धमाल करेंगे। इसके अलावा यह तिकड़ी मीडिया से भी खास मुलाकात करेगी। फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘राधा’ रिलीज किया गया था। अब इस गाने की मेकिंग वीडियो रिलीज की गई है। इस गाने को लेकर अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह शाहरुख के आगे डांस कर रही हैं वह ऐसा फील कर रही हैं जैसे कि वह बसंती हों और शाहरुख के लिए डांस कर रही हैं। फिल्म का गाना थोड़े दिनों पहले ही रिलीज किया गया था इसके बाद अब इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है। रेड चिलीस एंटरटेंनमेंट ने इस वीडियो को अपने पेज पर पोस्ट किया है इसी के साथ ही अनु्ष्का ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट के पेज पर रीट्वीट किया है। गाने की मेकिंग के दौरान अनुष्का बहुत ही कूल नजर आ रही हैं। गाने की शूटिंग के दौरान अनुष्का बहुच मस्ती करती हुई दिख रही हैं। गाना शूट करते वक्त अनुष्का कहती हैं कि वह अभी शोले की बसंती जैसा फील कर रही हैं। वह कहती हैं कि वह बसंती की तरह शाहरुख के लिए नाच रही हैं। बता दें, शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के एक के बाद एक मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा रहे हैं। इस दौरान फिल्म का गाना राधा भी रिलीज किया गया। गाना शाहरुख औऱ अनुष्का के फैंस के बीच हिट हो चुका है। इस गाने को दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

SI News Today

बिहार के उप मुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी यादव दो दिनों से ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक फोटो को लेकर काफी संजीदा हैं। उन्होंने उस पोस्ट के जवाब में आज सोशल मीडिया पर जवाबी पोस्ट किया है। “अफवाह बनाम सच्चाई” नाम से अपने पोस्ट में तेजस्वी ने वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता को भी टैग किया है। इस पोस्ट में तेजस्वी ने दो फोटो एक साथ तुलनात्मक लहजे में पोस्ट किया है। पहली तस्वीर वो है जो दो दिनों से सोशल मीडिया में बिहार की खस्ताहाल सड़क की कहानी बयां कर रही थी। दूसरी तस्वीर उसी सड़क की है लेकिन वह हाल की है। पोस्ट में तेजस्वी ने लिखा है कि बिना तथ्यों की छानबीन किए बिहार को बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने सलाह दी है कि किसी को भी रिट्वीट करने से पहले फैक्ट वैलिडेट कर लेने चाहिए।

दरअसल, दर्पण सिंह नाम के पत्रकार ने एक दिन पहले टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर का लिंक ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव को टैग कर दिया था। इस पर तेजस्वी यादव ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था कि यह तस्वीर बिहार की नहीं लगती है। इसलिए आप प्लीज दोबारा चेक कर उस जगह की वास्तविक लोकेशन बताइए। उसी तस्वीर को आज शेखर गुप्ता ने भी रिट्वीट कर दिया था, जिसके जवाब में तेजस्वी यादव ने सच्चाई सामने रखी।

तेजस्वी के इस प्रयास की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। कई यूजर्स उन्हें सच्चाई सामने लाने के लिए थैंक्स कह रहे हैं तो कई बिहार को बदनाम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे झूठा बता रहे हैं। बता दें कि बिहार में सड़कों की स्थिति पहले से सुधरी है। बिहार सरकार इसका इसका दावा करती रही है। उप मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव ने पहल करते हुए एक व्हाटसअप नंबर भी जारी किया था और राज्यभर के लोगों से अपील की थी कि अपने-अपने इलाकों की खस्ताहाल सड़कों की तस्वीर उन्हें भेजें। वो जल्द से जल्द उन्हें दुरुस्त कराएंगे। उस वक्त भी उनकी काफी प्रशंसा हुई थी।

SI News Today

Leave a Reply