Thursday, May 16, 2024
featuredबिहार

लालू प्रसाद यादव ने 2020- के चुनाव में तेजस्वी यादव, को सीएम उम्मीदवार बनाने की लगाई गुहार…

SI News Today

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि राजद 2020 चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेगा। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव में नेतृत्व के वो सारे गुण हैं जो एक टीम लीडर में होने चाहिए। बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता ने भी कहा था कि राजद तेजस्वी के नेतृत्व में ही अगला चुनाव लड़ेगा।

एेसा कहकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव को सीएम उम्मीदवार बनाने के मुद्दे पर कंफ्यूजन को समाप्त कर दिया है। लालू प्रसाद ने कहा, ” पार्टी बड़ी होती है। लोग अपना मत व्यक्त करते हैं। रामचंद्र पूर्वे बोले हैं, तो कोई दूसरा उम्मीदवार थोड़े ही खड़ा होने के लिए आ रहा है कि हमको बना दीजिए। अभी चुनाव दूर है। सब कोई मिल बैठकर तय करेंगे।”

राजद सुप्रीमो ने कहा कि तेजस्वी के बारे में मैं इसलिए नहीं कर रहा हूं कि वो मेरा बेटा है। तेजस्वी हमलोगों से काफी आगे है। बिहार की जनता तेजस्वी की भाषा और परफॉरमेंस को याद करते है। मैंने अब्दुल बारी सिद्दिकी के बयान को देखा है उमसे ऐसी कोई बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज यूथ का जमाना है। टिकट से लेकर सभी जगहों पर यूथ को आगे लाना होगा और ये लोग उत्साहित होकर पार्टी के लिए काम करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले राज्य परिषद् की बैठक में बिहार राजद के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा था कि तेजस्वी के नेतृत्व में ही आरजेडी अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगा। पूर्वे के इस बयान पर पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दकी ने कहा कि सीएम उम्मीदवार का फैसला राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ही करेंगे।

लालू यादव ने कुछ दिनों पहले जागरण से विशेष बातचीत में कहा था कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव को चाहती है और उसे पसंद करती है। वैसे दोनों बेटे होनहार हैं, लेकिन ये जनता पर निर्भर करता है कि वो किसे पसंद करती है?

लालू ने कहा था कि तेजस्वी जब उपमुख्यमंत्री था तो उसने बहुत अच्छा काम किया। उसके काम की सबने तारीफ की। वो अलग सोच का लड़का है। उसमें धैर्य बहुत है। वैसे जब लोग मेरे बच्चों की तारीफ करते हैं तो अच्छा लगता है। अभी तेजस्वी नेता प्रतिपक्ष है, बहुत अच्छा बोलता है। युवा नेता और समझदार नेता के रूप में लोग उसे बहुत मानते हैं। बिहार की जनता जनार्दन जो चाहेगी, वही होगा।

SI News Today

Leave a Reply