Monday, May 13, 2024
featuredराज्य

बाइक सवार युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की कर दी जमकर पिटाई

SI News Today

साऊथ जिले के नेबसराय इलाके में वाहन जांच के लिए दंपति को रोकने पर मारपीट का मामला शांत नहीं हुआ था कि द्वारका साऊथ इलाके में भी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को रेड लाइट जंप करने पर बाइक सवार को रोकना महंगा पड़ गया।

बाइक सवार युवक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। अन्य पुलिसकर्मियों ने जब उसे बचाने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की। इस दौरान ट्रैफिक की ई-चालान मशीन को जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। जैसे-तैसे पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान अक्षय (21) के रूप में हुई है। जबकि पीड़ित पुलिसकर्मी की पहचान महेन्द्र (48)के रूप में हुई है। वह दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक यूनिट में बतौर एएसआई कार्यरत है। उसकी तैनाती द्वारका सॢकल में है। पुलिस को शिकायत में महेन्द्र ने बताया कि वीरवार को वह अपने अन्य पुलिसकर्मी लाल राम के साथ द्वारका सेक्टर-6 व 7 के पास खड़े होकर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

तभी महेन्द्र ने देखा कि एक बाइक सवार रेड लाइट जंप करके आ रहा है। महेन्द्र ने उसे हाथ देकर रुकने का इशारा किया। बाइक सवार ने बाइक रोकी। इधर पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार से गाड़ी के कागजात व डीएल मांगा। जिस पर बाइक सवार ने कागजात देने से मना कर दिया और गाली-गलौच करने लगा। मना करने पर आरोपी ने एएसआई महेन्द्र को पीटना शुरू कर दिया। वहीं महेन्द्र को बचाने आये लाल राम को भी बाइक सवार ने पीटा और उसके हाथ से ई-चालान मशीन को छीनकर जमीन पर पटक दिया।

SI News Today

Leave a Reply