Thursday, May 16, 2024
featuredदिल्ली

एक मां ने की अपनी ही बच्ची की हत्या

SI News Today

A mother killed her own child.

       

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दक्षिणपूर्वी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में एक महिला ने अपनी ही सात महीने की बच्ची की गला दबाकर बड़ी ही बेरहमी के साथ हत्या कर दी।

आपको बत दे कि पुलिस द्वारा पता चला कि 20 अगस्त को निज़ामुद्दीन इलाके से उन्हें एक बच्ची की पानी के टब में डूबकर मरने की कॉल आई थी। जिसके पश्चात पुलिस वहां पहुंची और पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने को बाद पता चला कि बच्ची की मौत पानी में डूबने से नहीं बल्कि गला दबाने के कारण हुई है। और जब इस बात की भनक पुल्स को लगी तो पुलिस ने जांच करना शुरु कर दिया।

वहीं पुलिस ने जब बच्ची की मां अदीबा से पूछताछ की तो उसकी बातों से पुलिस को उस पर शक हो गया। तब पुलिस ने अदीबा से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि जब से उसकी बेटी हुई थी, तभी से घर में लोग बीमार रहते थे और उनकी आर्थिक हालात भी लगातार खराब होती चली जा रही थी। और इन सबका कुसूरवार वह अपनी बेटी को मानती थी जिस वजह से उसने अपनी सोती हुई बच्ची का गला दुपट्टे से दबा कर उसकी हत्या कर दी। और बच्ची की डेड बॉडी को पानी टब में डाल दिया। ताकि सबको ये लगे कि बच्ची की मौत डूबने से हुई है। हालांकि अदीबा के अपने जुर्म कुबूलने की वजह से उसे पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

SI News Today

Leave a Reply