Sunday, May 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

दुर्घटना:चुनाव डयूटी से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्त, कई घायल

SI News Today

उत्तर प्रदेश में चुनाव ड्यूटी से लौट रहे होमगार्डो से भरी बरेली डिपो की रोडवेज बस गुरुवार तड़के अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कस्बे में ट्रेलर से भिड़ गयी।
इस दुर्घटना में कई होमगार्ड घायल हो गए जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार तड़के लगभग साढ़े तीन बजे मुसाफिरखाना कस्बे के इसौली तिराहे के पास हाइवे पर हुई। चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड जवानों को जौनपुर से लेकर लौट रही बरेली डिपो की बस ट्रेलर से टकरा गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखचे उड़ गए।

इस दुर्घटना में राम किशोर (40), लक्ष्मण प्रसाद (47), रघुबीर सिंह (40), सत्य प्रकाश (48), हरीराम (36), सहित दो अन्य घायल हो गए। सभी घायल बरेली के निवासी है।

घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में राम किशोर, लक्ष्मण और रघुबीर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिसमें रघुबीर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

राजमार्ग पर हुई इस दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रेलर और उसके चालक को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्तबस को सड़क से हटवाकर यातायात सामान्य रूप से बहाल कर दिया है।

SI News Today

Leave a Reply