Wednesday, April 17, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

राहुल गांधी ने एक्‍ट्रेस से नेता बनीं राम्‍या को सौंपी कांग्रेस सोशल मीड‍िया टीम की कमान

SI News Today

कांग्रेस ने अपने डिजिटल और सोशल मीडिया कैंपेन की कमान फिल्मों से राजनीति में आई अभिनेत्री राम्या को सौंप दी है। 34 साल की राम्या कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अदाकारा रह चुकी हैं। राम्या ने साल 2012 में कांग्रेस ज्वॉइन किया और कर्नाटक से सांसद बन लोक सभा पहुंची। कांग्रेस पार्टी के आलाकमान ने दीपेंदर सिंह हुड्डा को हटा कर अब राम्या को अपनी सोशल मीडिया टीम का प्रमुख बनाया है। कांग्रेस के सूत्रों से पता चला है कि राहुल गांधी की सलाह पर पार्टी को सोशल मीडिया में और अधिक आक्रामक बनाने के लिए यह बदलाव किया गया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों हुड्डा को टीम ने विदाई पार्टी भी दी। वहीं, राम्या ने नई जिम्मेदारी संभालते हुए वॉर रूम स्थित सोशल मीडिया के ऑफिस में बैठना शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस में आईटी विंग की शुरुआत करने वाले दीपेंदर सिंह हुड्डा वो परिणाम नहीं दे पा रहे थे जिसकी उनसे उम्मीद थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस जिम्मेदारी के लिए और ज्यादा आक्रामक और आकर्षक चेहरे की तलाश कर रहे थे। उनकी ये तलाश राम्या पर आकर खत्म हुई।

ट्विटर पर इस कन्नड़ अभिनेत्री के 4,83,000 से ज्यादा फॉलोवर हैं। राम्या सोशल मीडिया पर अपने तीखे बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में वो तब आई थीं जब अगस्त 2016 में तत्कालीन रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के एक बयान के जवाब में उन्होंने ये कह दिया था कि पाकिस्तान एक अच्छा देश है..वो जहन्नुम नहीं है। दरअसल पर्रिकर ने कहा था कि पाकिस्तान जाना और जहन्नुम जाना एक समान है। राम्या के इस बयान पर के विट्टल गौड़ा नाम के एक वकील ने कर्नाटक में उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवा दिया था।

SI News Today

Leave a Reply