Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

सीएम योगी मैं पूरा यूपी घूमा हूं, मुझे यहां की सारी बीमारियां पता हैं:

SI News Today

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने कहा कि मैं पूरा यूपी घूम चुका हूं। मुझे यहां की हर बीमारी पता है। मेरी पार्टी ने प्रदेश से अराजकता, भ्रष्टाचार व गुंडागर्दी खत्म करने के लिए यूपी की जिम्मेदारी सौंपी है।

योगी लखनऊ के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में आयोजित उत्तर प्रदेश योग महोत्सव में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आजकल लोग साधु सन्यासियों को भीख तक नहीं देते हैं लेकिन मेरी पार्टी ने मुझे पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी सौंप दी है।

उन्होंने खुद के सीएम चुने जाने पर कहा कि मुझे पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली बुलाया और कहा कि तुम्‍हें यूपी जाना है… मैंने कहा, मैं तो यूपी से ही आ रहा हूं।’ इसके बाद उन्होंने कहा कि यूपी में आपको बड़ी जिम्मेदारी देनी है।

योगी ने बताया कि उस समय मेरे पास सिर्फ एक जोड़ी कपड़े थे, लेकिन अगर मैं मना कर देता तो वो कहते कि जिम्मेदारी से भाग रहा है। वहां से मैं लखनऊ आया और मुझे विधानमंडल दल की बैठक में नेता चुन लिया गया और मैं इस बड़े प्रदेश का मुख्यमंत्री बन गया।

योगी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब देश के प्रधानमंत्री बने तो देश की अर्थव्यवस्‍था डांवाडोल थी। देश में अविश्वास व अराजकता का माहौल था, लेकिन अपने तीन वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने देश को स्थिरता प्रदान की।

सीएम योगी ने कहा कि नोटबंदी जैसा फैसला लोकतंत्र में हो सकता है। ये पीएम मोदी ने करके दिखाया। पीएम मोदी ने साबित किया कि अगर नेतृत्व सशक्त और ईमानदार हो तो देश के लिए कड़े फैसले लिए जा सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply