Friday, April 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने प्रतिदिन की भांति आज भी लोगों की समस्याएं सुनीं।

????????????????????????????????????
SI News Today
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतिदिन की भांति आज भी अपने सरकारी आवास पर बड़ी संख्या मंे आए लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने अधिकारियों को फरियादियों के प्रार्थना पत्रों पर शीघ्रता से कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता की समस्याओं के निस्तारण में रुचि लेकर काम करें, जिससे जनता में सरकार के प्रति विश्वास कायम हो सके।
इस मौके पर लखनऊ से आयीं सुश्री नीलम ने मुख्यमंत्री से कैंसर के इलाज के लिए आर्थिक सहायता का आग्रह किया। कुशीनगर से आयीं सुश्री कमला देवी ने मुख्यमंत्री से दबंगों द्वारा खेत पर किए गये अवैध कब्जे की शिकायत करते हुए मदद का अनुरोध किया। लखनऊ से आए श्री रमेश ने अपनी बेटी के लिए शादी अनुदान दिए जाने का निवेदन किया। मुख्यमंत्री ने सभी मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
आज के कार्यक्रम में प्राप्त प्रार्थना पत्रों में लोगों ने आर्थिक सहायता, आवास आवंटन, पेयजल, अवैध कब्जे, पेंशन, राजस्व, भू-अभिलेखों में अनियमितता, शादी अनुदान, फर्जी मुकदमे, नौकरी, इलाज आदि से सम्बन्धित समस्याओं का उल्लेख किया। मुख्यमंत्री ने सभी प्रकरणों को ध्यानपूर्वक सुना और इस सम्बन्ध में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
SI News Today

Leave a Reply