Thursday, May 16, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

राधे मां ने फिल्मी गानों पर लगाए जमकर ठुमके, देखिये…

SI News Today

हमेशा चर्चा में रहने वाली राधे मां यूपी के संभल में जमकर नाचीं। दमादम मस्त कलंदर तथा अन्य गीतों पर थिरकते राधे मां पर उनके भक्तों ने फूल भी बरसाए। राधे मां यहां कल्कि महोत्सव में शामिल होने आई थीं। महोत्सव के बाद मीडिया से बात करते हुएओ राधे मां ने ये भी कहा कि मैं अभी काफी यंग हूं, इसलिए लोग मुझसे नाराज रहते हैं। उन्होंने कहा कि जिस किसी के काम को मना कर देती हूं वह मुझसे नाराज हो जाता है।

डॉली बिंद्रा भी एक दिन मुझसे आकर कहेगी कि मुझसे आप ने आठ लाख रुपये नहीं मांगे। जिस दिन वह मुझसे बोलेगी उसी दिन मैं जाकर माथा टेकूंगी। इससे पहले संभल के ऐंचोड़ा कंबोह में कल्कि महोत्सव का दूसरा दिन पॉप सिंगर निधि कोहली के साथ ही राधे मां के नाम रहा। राधे मां को दमादम मस्त कलंदर और मैंनू यार ना मिला ता मर जांवा पर नाचते देख पूरा पंडाल झूम उठा। कल्कि भक्त अपने आप को रोक नहीं पाए और नृत्य करने लगे।

डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम के जेल जाने के बारे में पूछने पर कहा कि जो सच्चा होगा वह जीत जाएगा और सच्चा नहीं होगा वह हार जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरे पति मेरे पास ही रहते है। मैं संन्यासी हूं तो मेरे पति भी संन्यासी हो गए। मैं तो हमेशा भगवान से यही कामना करती हूं कि जो भी भक्त आए उसकी परेशानी दूर करना। मैं तो केवल राधे मां हूं, प्रेम से ईश्वर मिलता है। मैं भी प्रेम देती हूं। अभी मैं यंग हूं इस लिए लोग नाराज रहते हैं।

SI News Today

Leave a Reply