Friday, June 21, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊहोम

पहले पति ने बेटे के हाथो कराई थी हत्या जाने पूरा मामला पढ़े खबर…

SI News Today

लखनऊ: ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में सुलतानपुर निवासी सुरक्षा गार्ड रामकुमार सिंह (50) की हत्या उसकी पत्नी के पूर्व पति ने बेटे से कराई थी। वारदात को गोली मारकर अंजाम दिया गया था। ठाकुरगंज पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया है।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज दीपक दुबे ने बताया कि हत्यारोपित अमेठी के जगदीशपुर निवासी तेजबहादुर को गिरफ्तार किया गया है, अभी उसके बेटे (मुख्य हत्यारोपित) दिलीप की गिरफ्तारी शेष है। तेजबहादुर सुरक्षा गार्ड रामकुमार की पत्नी मधु का पहला पति था। मधु ने अपने तीन बच्चों को छोड़कर रामकुमार से विवाह कर लिया था। तेजबहादुर ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार रामकुमार को समझाया उसकी पत्नी को छोड़ दे, लेकिन वह नहीं माना। अपमान का बदला लेने के लिए तेजबहादुर ने बेटे दिलीप को रामकुमार की हत्या करने के लिए उकसाया। उसने छह मार्च को रामकुमार को ड्यूटी जाते समय उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अभी घटना में प्रयुक्त असलहा भी नहीं बरामद कर सकी है।

रामकुमार सिंह यहां आम्रपाली योजना काकोरी स्थित सेक्टर एच में रहते थे। छह मार्च की रात नौ बजे के करीब रामकुमार साइकिल से ड्यूटी के लिए एमसी सक्सेना कॉलेज जा रहे थे। जेहटा रोड पर हमलावरों ने उन्हें रोका और बातचीत के दौरान पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच एक बदमाश ने उनके सिर पर गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर बाइक से भाग निकले। इसी बीच किसी राहगीर ने बदमाशों की बाइक का नंबर नोट कर लिया था। इसी नंबर के आधार पर पुलिस हत्यारोपितों तक पहुंची। घटना के बाद राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस गार्ड को लहूलुहान हालत में ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रामकुमार के परिवार में पत्नी मधु, बेटा कुलदीप व एक बेटी हैं।

 

SI News Today

Leave a Reply