Thursday, May 16, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी स्थित कैसरबाग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या…

SI News Today

लखनऊ: कैसरबाग के मछली मोहाल निवासी अनीस उर्फ पप्पू (36) की गुरुवार देर रात पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इंस्पेक्टर कैसरबाग डीके उपाध्याय के मुताबिक परिवारीजनों ने दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

अनीस पुताई का काम करता था। परिवारीजनों के मुताबिक गुरुवार रात वह अपने भाई सलीम की वेल्डिंग की दुकान पर गया था। अनीस के भाई कलीम ने बताया कि दुकान के पास दो पक्षों में मारपीट हो रही थी। यह देखकर भाई वहां पहुंच गया और दोनों पक्षों में बीचबचाव करने लगा। आरोप है कि इसी बात को लेकर आमिर अहमद और एक अन्य ने अनीस की पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल होने से उसकी मौत हो गई।

अनीस की मौत की जानकारी पर परिवारीजन हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घरवालों को शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवारीजनों को सौंप दिया गया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। विसरा सुरक्षित रखा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आमिर और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply