Wednesday, May 15, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ की युवती देहरादून मेे हुई किडनैप, मुजफ्फरनगर में हुआ रेप..

SI News Today

लखनऊ: राजधानी के गोमतीनगर से देहरादून घूमने गई बीएससी की छात्रा का आईएसबीटी से कार सवार 4 युवकों ने शुक्रवार रात अपहरण कर लिया। छात्रा को मुजफ्फरनगर लाकर गैंगरेप किया और शनिवार दोपहर सहारनपुर के गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव नागलहेड़ी में फेंककर भाग गए। छात्रा सदमे में है और वह अभी सभी सवालों के जवाब देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजकर कार सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
– गागलहेड़ी थाना क्षेत्र का गांव नागल हेड़ी सड़क से करीब 2 किमी हटकर है। शनिवार की दोपहर में इस गांव में एक गाड़ी से आए कुछ युवक चलती गाड़ी से ही एक युवती को धक्का देकर फरार होने लगे।

– लड़की के द्वारा शोर मचाए जाने पर खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने कार को रोकने का प्रयास किया। लेकिन कार सवार तेजी से फरार होने में कामयाब रहे।

– युवती ने स्वंय को लखनऊ के गोमतीनगर का निवासी बताया और कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ देहरादून घूमने आई थी।

बस का इंतजार कर रही थी छात्रा
– शुक्रवार रात वह आईएसबीटी पर लखनऊ की बस पकड़ने के लिए खड़ी थी। वहां से कार सवार युवक जबरन उठाकर उसे अपने साथ ले गए।

– रात में उन्होंने उसे मुजफ्फरनगर में कहीं पर रखा जहां पर साइन बोर्डो पर मुजफ्फरनगर लिखा हुआ था। वहीं पर एक स्थान पर चारों युवकों ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ गैंगरेप किया।

– इसके बाद युवक उसे यहां पर फेंक कर फरार हो गए। ग्रामीणों के द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस अधिकारियों वहां पहुंचे और लड़की को तत्काल जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भिजवाया गया।

– युवती को फेंक कर फरार होने वाली गाड़ी और युवकों की तलाश की जा रही है। युवती के परिजनों को भी लखनऊ में सूचना दे दी गई है।

क्या कहती है पुलिस
– एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, “इस मामले की जांच सीओ सदर को दे दी गई है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। लड़की जो आरोप लगा रही है उनकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी और कोई भी दोषी बच नहीं सकेगा।”

SI News Today

Leave a Reply