Tuesday, April 30, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: जान पर खेलकर एक मजदूर ने बचा ली महिला की जिंदगी..

SI News Today

लखनऊ में पति से झगड़े के बाद युवती रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे गौतमपल्ली थानाक्षेत्र स्थित लोहिया पथ स्थित पुल से से गोमती में कूद गई। यह देख वहां काम कर रहे मजदूर ने जान की परवाह किए बगैर नदी में छलांग लगा दी और युवती को बचा लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस उसे सिविल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। एसओ गौतमपल्ली अबर सिंह ने बताया कि सीतापुर के संदना निवासी राम विलास की बेटी अंजलि का विवाह आठ महीने पहले मछरेहटा निवासी गोविंद से हुआ था।

गोविंद लखनऊ में इंदिरानगर थानाक्षेत्र के मयूर रेजीडेंसी में किराए पर मकान लेकर मजदूरी करता है। अंजलि के मुताबिक, शनिवार देर शाम दोनों के बीच विवाद हुआ। सुबह फिर दोनों में कहासुनी हुई तो गोविंद ने कहा कि अब हम एक साथ नहीं रह सकते।

इसके बाद वह घर से निकल गया। करीब साढ़े नौ बजे अंजलि भी बाहर निकल गई और लोहिया पथ स्थित गोमती पुल पर पहुंची। कुछ देर बाद नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान रिवर फ्रंट में सोलर प्लांट का काम चल रहा था।

प्लांट में डालीगंज निवासी शानू मजदूरी करता है। युवती को डूबते देख शानू ने नदी में छलांग लगा दी और अंजलि की जान बचा ली। एसओ के मुताबिक, हादसे की सूचना युवती के पिता व पति को दे दी गई थी।

SI News Today

Leave a Reply