Monday, April 29, 2024
featuredलखनऊ

सीएम से मिलने की जिद कर रहे युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट, ये थी वजह…

SI News Today

लखनऊ: यहां सीएम आवास पर शुक्रवार को एक युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया है। ये युवक सीएम योगी से मिलने की जिद कर रहा था। बताया जा रहा है कि जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने सुसाइड करने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और गौतम पल्ली थाने ले गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।सीएम से नहीं मिलने दिया तो करने लगा सुसाइड की कोशिश..

– शुक्रवार की दोपहर बाराबंकी के रामनगर इलाके का रहने वाला नीरज सोनी सीएम योगी आदित्यनाथ के 5 कालिदास मार्ग पर स्थित सरकारी आवास पहुंचा था।
– वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों से उसने सीएम से मुलाकात कराने के लिए कहा। जब सुरक्षाकर्मियों ने मना किया तो वह भड़क गया और जिद पर अड़ गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जब उसे वहां से भगाने लगे तो उसने आत्मदाह करने का प्रयास किया।
– इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से एक अवैध तमंचा बरामद किया है। मामला सीएम आवास का होने के कारण पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस युवक की कुंडली खंगालने में लगी हुई है।

ससुराल वालों से बता रहा जान का खतरा
– सीएम आवास पर पकड़े गए नीरज ने बताया, ” मेरे खिलाफ मेरी पत्नी ने 2016 में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।मेरे ससुर और साले मुझे मारना चाहते हैं, इसीलिए मैं तमंचा लेकर चलता हूं। सीएम योगी से मिलकर अपनी कहानी सुनाना चाहता था। इसलिए यहां उनसे मिलने के लिए आया था। लेकिन मुझे सीएम से मिलाने के बजाय पुलिस के हवाले कर दिया गया।”

क्या कहते हैं एसओ
– एसओ गौतम पल्ली अम्बर सिंह ने बताया, “युवक को सीएम आवास गेट पर बने चेक पोस्ट से अरेस्ट किया गया है। उसके पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। अभी मामले युवक से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकता है।”

SI News Today

Leave a Reply