Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बाप उठाकर ले गया! बेटे ने रेप किया और सड़क किनारे फेंका…

SI News Today

यूपी में रेप और महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला यूपी के आजमगढ़ जिले का है। यहां पर एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दुखद ये है कि इस घटना में पहले मासूम का अपहरण गांव के ही एक शख्स ने किया। इसके बाद अपहरण करने वाले शख्स के बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप के बाद आरोपी पिता-पुत्र उसे घायल अवस्था में छोड़कर चले गए। अब लड़की की मां ने इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। घटना यूपी के आजमगढ़ जिले के अतरौलिया क्षेत्र की है। पीड़िता की मां द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया कि मंगलवार रात को उसकी बेटी घर में उसके साथ सो रही थी। तभी गांव का रहने वाला मोतीचन्द्र उसकी बेटी को उठा ले गया। मोतीचन्द्र बेटी को निर्माणाधीन हाईवे के पास ले गया। वहीं पर उसका बेटा नीरज भी आ गया। इसके बाद नीरज ने कई बार मासूम बच्ची के सा​थ रेप किया।

इसके बाद बेटी को मरा समझकर दोनों आरोपी पिता-पुत्र वहां से फरार हो गए। रात में बेटी को सिरहाने न पाकर मां ने गांव में शोर मचा दिया। इसके बाद सभी गांव वाले बच्ची की तलाश में जुट गए। बाद में उन्हें निर्माणाधीन हाईवे के पास बेहोश हालत में बच्ची मिल गई। मासूम बच्ची को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र मोतीचंद्र और नीरज के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपी पिता-पुत्र की तलाश में कई जगह दबिश दी। गुरुवार देर रात पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता बच्ची का मेडिकल परीक्षण भी करवाया है। पुलिस इस घटना को भूमि विवाद से भी जोड़कर देख रही है। दरअसल, मोतीचंद्र और पीड़िता बच्ची के परिजन आपस में पाटीदार हैं और दोनों के बीच विवाद काफी समय से चल रहा है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए आजमगढ़ के एसपी ग्रामीण एनपी सिंह ने बताया कि मां की तहरीर पर आईपीसी की धारा 323, 354, 376 और पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज किया है।

SI News Today

Leave a Reply