Saturday, April 27, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

इस स्मार्टफोन पर 2200 रुपये की छूट दे रहा अमेजन, जानिए..

SI News Today

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon नोकिया के स्मार्टफोन पर खास ऑफर दे रही है। अमेजन नोकिया 6 स्मार्टफोन खरीदने पर 13 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा भी इस पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। नोकिया 6 की कीमत 17,199 रुपए है। डिस्काउंट के बाद अब अमेजन से इसे 14,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप अमजेन के प्राइम मेंबर हैं तो आपको 1,000 रुपए का अलग से कैशबैक मिलेगा। मतलब यह फोन आपको 13,999 रुपए का ही पड़ जाएगा।

इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन पर 9,601 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप अपना कोई पुराना फोन देकर इस फोन को खरीदते हैं तो आपको अपने पुराने फोन के बदले 9,601 रुपए तक की छूट मिल सकती है। किस फोन को कितने रुपए में लिया जा रहा है इसकी जानकारी अमेजन पर दी गई है।

Nokia 6 फीचर्स: नोकिया 6 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रॉटेक्शन दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 3GB की रैम दी गई है। नोकिया 6 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। इस फोन को जल्द ही लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम ओरिओ 8 का अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000mAH की बैटरी दी गई है। नोकिया 6 के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 6 में कनेक्टिविटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply