Wednesday, May 15, 2024
featuredदुनियादेश

सिध्धू की सफाई पर भाजपा का आरोप – कांग्रेस दे रही PAK को ऑक्सीजन

SI News Today

BJP accuses on Siddhu’s clarification – Congress gives oxygen to PAK.

       

इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलने पर उठ रहे सवालों पर नवजोत सिंह सिध्धू ने एक बार फिर से दी सफाई। उनका कहना है कि बाजवा ने उनसे कहा था कि हम शांति चाहते हैं। तो वह भावनाओं में बह गए जिस कारण उन्होंने बाजवा को गले लगा लिया।

वहीं इसके आगे अपनी सफाई पेश करते हुए सिध्धू ने कहा कि 1999 में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी स्वयं दोस्ती लेकर लाहौर गए थे। और उन्होंने कारगिल युद्ध के बाद पाकिस्तान के तत्कालीन सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ को भी भारत में बुलाकर उनका स्वागत किया था। इसी क्रम में सिध्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में नवाज शरीफ को न्योता भेजा था। और मोदी भी स्वयं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के यहां शादी समारोह में अनौपचारिक तौर पर पहुंचे थे।

आपको बता दे कि पाकिस्तान दौरे पर नवजोत सिंह सिध्धू की सफाई के पश्चात भारतीय जनता पार्टी ने उनपर हमला बोला है। दरअसल बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये कहा कि सिध्धू कह रहे थे कि वह बतौर क्रिकेटर पाकिस्तान गए हैं, लेकिन आज उनका बयान पूरा राजनीतिक है। उसके आगे उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम ने तो भी बाजवा से गले मिलने का विरोध किया था, तो पार्टी में सपोर्ट किसने किया था सिद्धू का। इस बात का जवाब राहुल गांधी को देना चाहिए। उसके आगे संबित पात्रा ने कहा कि वाजपेयी की यात्रा से सिध्धू अपनी बराबरी कर रहें हैँ। सिद्धू को ये नही भूलना चाहिए कि वो प्रधानमंत्री नही राज्यमंत्री हैं जो उनसे तुलना कर रहें हैं। सिद्धू का कहना है कि पाकिस्तान दोस्त चाहता है लेकिन सच तो यह है कि वो सिर्फ आतंकवाद को बढ़ावा देता है।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने यह भी कहा कि ऐसा महसूस होता है कि कांग्रेस भारत में पाकिस्तान डेस्क बना रही है। वह अपने देश के सेना प्रमुख को गुंडा कहती है। उसके आगे उन्होंने कहा कि प्रेस कांफ्रेंस करके नवजोत सिंह सिध्धू कहते है कि जो कभी नही मिला वो दो दिनों में पाकिस्तान में मिल गया। हमारा सवाल राहुल गांधी से है कि आपके नेताओं को पाकिस्तान जाकर ऐसा क्या मिल जाता है?

दरअसल बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस के नेता लगातार पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने का काम कर रहें हैं। और उसी क्रम में जिस तरह से नवजोत सिंह सिध्धू ने भारत को कटघरे में ला खड़ा किया है ना उसका जवाब देश को चाहिए और इन सबका जवाब राहुल गांधी को देना होगा।

SI News Today

Leave a Reply