Thursday, April 25, 2024
featured

जान‍िए, शादी-पार्टी में आने की क्‍या फीस लेते हैं शाहरुख, सलमान, प्र‍ियंका, कैटरीना

SI News Today

बॉलीवुड स्टार्स लोगों की शादियों और अन्य कार्यक्रमों में परफॉर्म करते हैं यह बात तो ज्यादातर लोग जानते हैं। एक्टर्स या तो इसके लिए फीस लेते हैं या कई बार वह अपने किसी दोस्त की पार्टी में फेवर देने के लिए भी परफॉर्म करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ सरीखे ये जाने-माने सितारे अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं? तो आइए आज आपको बताते हैं कि यदि आपको इन मशहूर सितारों में से किसी एक को अपने यहां पार्टी में परफॉर्मेंस के लिए बुलाना हो तो आपको अपनी जेब से कितने पैसे ढीले करने होंगे। शुरुआत करते हैं सोशल मीडिया पर दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान से।

शाहरुख खान- शाहरुख खान को अपने यहां पार्टी में बुलाने के लिए आपको 3 करोड़ रुपए देने होंगे।

अक्षय कुमार- जब बाद शादी में किसी बॉलीवुड एक्टर को बुलाने की हो तो अक्षय कुमार का नाम लिस्ट के सबसे ऊपर वाले नामों में ही कहीं होता है। वह इस तरह के किसी फंक्शन में परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ और महज शिरकत करने के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा- अब हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर ज्यादा ध्यान दे रहीं प्रियंका चोपड़ा एक वक्त में शादियों में बुलाई जाने वाली सबसे चर्चित अदाकारा थीं और इसके लिए यह एक्ट्रेस 2.5 करोड़ रुपए चार्ज किया करती थी

कैटरीना कैफ- कैटरीना कैफ की डांसिंग स्किल्स और उनके लुक्स के चलते वह कार्यक्रमों में डिमांड में रहती हैं। प्रोग्राम में महज आने के लिए उनकी फीस 1 करोड़ रुपए हैं और परफॉर्म करने के वह 2.5 करोड़ रुपए लेती हैं।

रणवीर सिंह- अपनी एनर्जी और जोश के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर रणवीर को यदि आपको अपने यहां किसी पार्टी में बुलाना है तो आपको 1 करोड़ रुपए चुकाने होंगे।

सोनाक्षी सिन्हा- शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी को यदि आप अपने यहां किसी फंक्शन में बुलाना चाहें तो इसके लिए आपको 25 लाख रुपए खर्च करने होंगे। हालांकि इसमें उनका मेकअप और बाकी चीजें शामिल नहीं हैं, लेकिन फिर भी वह बाकी एक्टर्स की तुलना में थोड़ा कम चार्ज करती हैं।

ऋतिक रोशन- इंडस्ट्री के कुछ सबसे बेहतरीन डांसर-एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन की पार्टी में एक परफॉर्मेंस की कीमत है 2.5 करोड़ रुपए।

सलमान खान- बॉलीवुड के दबंग खान कई सालों से लोगों की शादियों और पार्टियों में परफॉर्म करते रहे हैं। वह लोगों की सबसे फेवरेट च्वॉइस में शामिल हैं। लेकिन उन्हें पार्टी में बुला तक परफॉर्म कराने की कीमत है 1.5 से 2 करोड़ रुपए।

रणबीर कपूर- जी हां, शायद आपको मालूम नहीं हो लेकिन बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर भी 2 करोड़ रुपए देने पर आपकी शाम को गुलजार करने के लिए तैयार हैं।

मलाइका अरोड़ा खान- मलाइका की परफॉर्मेंस भी बाकी स्टार्स की तुलना में आपको सस्ती पड़ेगी। मलाइका एक परफॉर्मेंस के 25-35 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

सनी लियोनी- बॉलीवुड की बेबी डॉल शादियों में 30 मिनट से कम की स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 23 लाख रुपए लेती हैं।

ज्यादातर लोग इन एक्टर्स को अपना रसूख दिखाने के लिए या कभी अपने शौक के लिए अपने कार्यक्रमों में परफॉर्म कराना चाहते हैं लेकिन इससे पहले कि आप इस बारे में कुछ भी सोचना शुरू करें। आपको बता दें कि इन एक्टर्स की परफॉर्मेंस 10 मिनट से लेकर 1 घंटे के बीच होती है।

SI News Today

Leave a Reply