Sunday, May 19, 2024
featured

बच्चन फैमली: दुनिया भर में हैं बच्चन परिवार के बंगले

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने न्यूयॉर्क में एक आलीशान अपार्टमेंट अपने लिए खरीदा है। दोनों पिछले करीब एक महीने से अमेरिका में ही थे और साथ में थीं ऐश्वर्या राय बच्चन की मां वृंदा राय व उनकी बेटी आराध्या। ऐश और अभिषेक ने मैनहैटन में अपने लिए यह अपार्टमेंट लिया है। अभिषेक जहां अब भारत आ चुके हैं वहीं ऐश, आराध्या और वृंदा के इसी हफ्ते वापस आने की उम्मीद है। मालूम हो कि मुंबई के साथ-साथ बच्चन परिवार के बाकी देशों में में कई अलग-अलग जगहों पर घर हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या ने आलीशान रिसॉर्ट स्टाइल स्विमिंग पूल और बगीचे वाला एक विला जहां दुबई में खरीद रखा है वहीं अमिताभ और जया बच्चन के पास फ्रेंच टाउन में एक बंगला है। अमिताभ ने अपनी शादी की सालगिरह पर जया को पेरिस में यह बंगला तोहफे में दिया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने यह बंगला तकरीबन एक साल पहले खरीदा था लेकिन वे नहीं चाहते थे कि इस बारे में किसी को जानकारी हो। सिर्फ उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्तों को ही इस बारे में खबर दी गई थी। खबरों के मुताबिक इस बंगले को भी दुबई वाले बंगले की ही तरह ऐश्वर्या ने ही पसंद किया है। अभिषेक और ऐश दोनों अपने इस नए आशियाने में सुकून का वक्त बिता रहे थे लेकिन अभिषेक को प्रो-कबड्डी से संबंधित काम के चलते वापस भारत का रुख करना पड़ा। मालूम हो कि हाल ही में ऐश्वर्या राय के पिता के गुजर जाने के बाद ऐश्वर्या उनकी मां और अभिषेक काफी प्राइवेट टाइम स्पेंड करते रहे हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक दोनों ही आइफा 2017 के दौरान न्यूयॉर्क में ही मौजूद थे लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस फिल्मी महाकुंभ में शिरकत नहीं की। बहुत संभव है कि इस लंबे ब्रेक के बाद दोनों एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। लेकिन अब तक ऐश्वर्या राय की ओर से किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की गई है।

SI News Today

Leave a Reply