Sunday, April 14, 2024
18+कामसूत्र

देर तक सेक्स के लिए आजमाएं ये सेक्स पोजिशंस

SI News Today

सेक्स के दौरान हर किसी की चाहत होती है- थोड़ा और। बेडरूम में आप कितने भी अच्छा परफॉर्म क्यों न करें, सेक्स को और लंबा खींचने की ख्वाहिश होती है। ऐसे में कुछ आसान सेक्स पोजिशंस आपकी इस चाहत को पूरा कर सकते हैं। ये न सेक्स पोजिशंस केवल एक ही तरह से चली आ रही सेक्स लाइफ में नयापन लाते हैं बल्कि आपको लंबे समय तक एक्साइडेट भी बनाए रखते हैं। आइए जानते हैं कौन से हैं ऐसे सेक्स पोजिशंस…

लैप डांस पोजिशन: आपने फिल्मों में लैप डांस देखा होगा। यह पोजिशन कुछ वैसी ही है। इसमें विमिन पार्टनर मेल पार्टनर की लैप यानी गोद में बैठ जाती है। चेहरा पार्टनर से दूर रखें और धीरे-धीरे आनंद लें।

आमने-सामने: बिस्तर पर एक-दूसरे को देखते हुए अगल-बगल लेट जाएं। सेक्स के दौरान आंखों में आंखें डाले रहें।

विमिन ऑन टॉप: हर समय मेल पार्टनर ही ऊपर न रहे, कभी-कभी फीमेल पार्टनर को भी ऊपर होना चाहिए। स्पीड पहले धीमी रखें और धीरे-धीरे तेज करें।

रॉकस्टार: लेटने का अंदाज तो आम दिनों जैसा ही रखें लेकिन मेल पार्टनर अपना भार फीमेल पार्टनर पर रखें। सेक्स के दौरान दोनों एक-दूसरे को पकड़े रहें और साथ-साथ मूव करें। इस पोजिशन में पुरुष गहरे तक प्रवेश नहीं कर पाते और ऐसे में सेक्स लंबा चलता है।

लैप पर लेटकर: मेल पार्टनर आरामदायक चेयर पर बैठें, आराम के लिए घुटनों के नीचे तकिए लगा सकते हैं। फीमेल पार्टनर उसकी जांघों लेट जाए और अपनी टांगों को उसके कंधों पर रखे।

SI News Today

Leave a Reply