Friday, April 19, 2024
18+featuredकामसूत्र

नाभि में छुपे रहते हैं महिलाओं के सेक्स के कई राज

SI News Today

समुद्रशास्त्र के अनुसार जो बातें व्यक्ति की आंखों से, व्यहार से और बात-चीत से नहीं जाना जा सकता वह नाभि देखकर जान सकते हैं। हम यहां बता रहे हैं स्त्री पुरुषों की नाभि देखकर उनके राज़ की बातें जानने की कला।

1.लंबी और वक्री नाभि वाली महिलाएं
जिस स्त्री की नाभि लंबी और वक्री होती है वे अमूमन आत्मविश्वास से भरपूर होती हैं। ऐसी स्त्री आमतौर पर आत्मनिर्भर बनना पसंद करती है। वो जो भी काम करती दिल और मेहनत से करती है। बहुत से हस्तरेखा विशेषज्ञ मानते हैं कि ऐसी स्त्री काफी बोल्ड और मनमौजी होती है। इन्हें लोगों से दोस्ती और जान-पहचान बढ़ाना पसंद होता है

2.गहरी नाभि वाली महिलाएं
गहरी नाभि वाली महिलाएं बहुत ही भावुक होती है। ऐसी महिलाओं को बहलाना-फुसलाना बड़ा आसान होता है। इनका दिल साफ होता है और आमतौर पर यह दिखने में आकर्षक भी होती है। अधिक सोच-विचार और चिंता के कारण इन्हें स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें रहती हैं।

3.ऊपर उठी गहरी नाभि वाली महिलाएं-पुरुष
जिन महिलाओं और पुरुषों की नाभि ऊपर उठी हुई और गहरी होती है वे सौन्दर्य प्रेमी होते हैं। यह काफी रोमांटिक और मिलनसार होते हैं। कई बार भाग्य इन्हें अचानक ही धन लाभ दिलाता रहता है। इन्हें सुंदर जीवनसाथी और मालदार ससुराल मिलता है।

4.गोल नाभि वाली महिलाएं
जिस महिलाओं की नाभि गोल होती है वह गुणवान और बुद्धिमान होती हैं। आमतौर पर इनका स्वास्थ्य अच्छा रहता है। इनके हृदय में दया की भावना रहती है। इसलिए ये जहां भी और जिस परिवार में जाती हैं सम्मान पाती हैं। जिनकी पत्नी ऐसी होती है उनका वैवाहिक जीवन आमतौर पर सुखमय रहता है।

5.समतल नाभि वाली महिलाएं
समतल नाभि वाली महिलाओं से ज़रा संभलकर ही रहना चाहिए। कारण यह है कि ऐसी महिलाएं तुनक मिजाज़ होती है यानी ये कभी भी किसी किसी बात का ग़लत मतलब निकालकर आपको तकलीफ पहुंचा सकती हैं। ऐसी महिलाओं में एक बड़ी कमी यह होती है कि किसी में गुण कम और खामियां ज्यादा देखती हैं। इसलिए आमतौर पर इनके दोस्त कुछ समय बाद इनसे कन्नी काट लेते हैं।

SI News Today

Leave a Reply