Saturday, April 20, 2024
featured

आयुष्मान और कृति की फिल्म की कमाई में हुई बढ़ोत्तरी, जानिए..

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म बरेली की बर्फी ने धीरे से शुरुआत की। छोटे शहर की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन 2.42 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा और यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रहेगी। रविवार को इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है। किसी भी फिल्म के लिए सकारात्मक पब्लिसिटी बहुत जरूरी है क्योंकि यह उसकी कमाई बढ़ाने में काफी महत्वपूर्ण योगदान देती है।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने राजकुमार राव की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि फिल्म की कमजोरी को उन्होंने अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस से ढक दिया। एक तरफ उन्होंने छोटा शहरी और दूसरी तरफ रंगबाज का किरदार निभाया है। बातचीत के दौरान ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा कि बरेली की बर्फी को हॉलीवुड की एन्नाबैले क्रिएशन और अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ मुकाबला करना होगा। अभी तक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं लेकिन उम्मीद है कि उत्तर भारत में फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले अच्छा बिजनेस किया होगा।

तरण आदर्श ने पहले दिन की कमाई को ट्विट कर लिखा- बरेली की बर्फी ने पहले दिन 2.42 करोड़ रुपए कमाए। उत्तर भारत में फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया। केआरके यानी खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान ने अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म को 1991 में आई सलमान खान और संजय दत्त की फिल्म साजन की कॉपी बताया था। केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था- फिल्म बरेली की बर्फी साजन की सबसे वाहियात कॉपी है। यह सचमुच एक टाइम वेस्ट है और कुछ घंटों का टॉर्चर भी। मैं इस फिल्म को महज 1 स्टार दूंगा।

केआरके ने फिल्म देखते वक्त ही सिनेमाघर से ट्वीट किया था और लिखा- 300 लोगों की क्षमता वाले थिएटर में मैं अकेला किसी बेवकूफ की तरह बैठा यह फिल्म देख रहा हूं। पब्लिक के लिए करना ही पड़ता है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- इंटरवल हो चुका है और क्या वाहियात, घटिया, चूतिया, बकवास, बेकार, कबाड़ फिल्म है बरेली की बर्फी। लोग इस तरह की लुक्खी फिल्म कैसे बना सकते हैं। केआरके ने तो इस फिल्म के नाम का भी मजाक उड़ा डाला। उन्होंने लिखा- फिल्म का नाम बरेली की बर्फी गलत है। इसका नाम होना चाहिए 3 चूतियों की चौकड़ी।

SI News Today

Leave a Reply