Saturday, April 20, 2024
featured

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच होगा यह बड़ा मुकाबला, जानिए…

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और एक्ट्रेस एश्वर्या राय की फिल्में अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं. सलमान की ‘रेस 3’ अगले साल की ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है और अब यह खबर आ रही है कि इसी दौरान एश्वर्या की ‘फन्ने खां’ भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

अगले साल ईद पर रिलीज होगी ‘फन्ने खां’
मिड डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म के निर्माताओं ने कहा है, ‘हम फन्ने खां को अगले साल ईद (15 जून) को रिलीज करने वाले हैं. हमने इस फिल्म को ईद पर रिलीज करने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि फिल्म का मुख्य किरदार ‘फन्ने खां’ है, जिसे अनिल कपूर निभा रहे हैं और वह एक मुस्लिम शख्स का किरदार है. फिल्म को रिलीज करने के लिए ईद से बेहतर कोई और मौका नहीं हो सकता है.’

दोनों फिल्में एक साथ होगी रिलीज
इसका मतलब साफ है कि अगले साल ईद पर सलमान और एश्वर्या आमने-सामने होंगे और ऐसे मैं यह कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा कि कौन किस पर भारी पड़ेंगे, क्योंकि एक तरफ जहां सलमान होंगे वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे दिग्गज अभिनेता होंगे. इसलिए अभी से किसी भी तरह का कोई अनुमान लगाना बिलकुल भी सही नहीं होगा कि जीत किसकी होगी और किसकी फिल्म बॉक्स पर हिट साबित होगी.

क्या कहना ट्रेड एक्सपर्ट का?
वहीं, मिड डे से बात करते हुए एक ट्रेड एक्सपर्ट ने बताया, ‘यह काफी दिलचस्प क्लैश होने वाला है. ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता खत्म होने के बाद भी ये काफी सुर्खियों में रहा. जहां सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती है, वहीं ऐश्वर्या और अनिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. फन्ने खां की टीम को पता है कि ईद पर सलमान की ‘रेस 3’ रिलीज हो रही है लेकिन उन्हें अपनी फिल्म पर भरोसा है.”

SI News Today

Leave a Reply