Wednesday, April 17, 2024
featured

बहन जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर भद्दे कमेंट से भड़के अर्जुन कपूर!

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फिल्मों में जितने हंसमुख नजर आते हैं असल जिंदगी में वह उतने गंभीर भी हैं. सोशल मीडिया पर अर्जुन अक्सर अपने विचार रखते दिखे हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपनी बात भी खुल कर रखी है. दरअसल, हाल ही में एक वेब पोर्टल ने अर्जुन की बहन जाह्नवी के कपड़ों को लेकर गलत लिखा था, जिसके बाद अर्जुन कपूर ने उस वेब पोर्टल की जमकर लताड़ लगाई. गौरतलब है कि जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर, अर्जुन कपूर के घर डिनर के लिए पहुंचे थे और यहीं से जाह्नवी और खुशी की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी.

इन तस्वीरों पर एक वेब पोर्टल ने आपत्तिजनक हैडलाइन लिखी थी. जिसके बाद अर्जुन काफी नाराज हुए और उन्होंने एक ट्वीट करते हुए इस वेब पोर्टल को जमकर लताड़ा. ‘अपने ट्वीट में अर्जुन ने लिखा, यह शर्मनाक है कि आपकी आंखे यही सब देखती हैं. हमारा देश इसी तरह एक महिला को देखता है. यह बहुत शर्मनाक है’. इस ट्वीट में अर्जुन ने अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है. गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के बाद से ही अर्जुन कपूर की जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्ता बदला है और अब अर्जुन अपनी दोनों बहनों का भी अंशुला की तरह ध्यान रखते हैं.

यहां आपको याद दिला दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला के जाह्नवी और खुशी के साथ सामान्य रिश्ता नहीं था लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद चारों के रिश्ते में सुधार हुआ है. वहीं कुछ वक्त पहले अंशुला ने भी जाह्नवी की ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालों को आड़े हाथ लिया था और कहा था कि कोई उनकी बहनों के बारे में इस तरह की बाते न करें. वहीं वर्कफ्रन्ट की बात करें तो अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैड’ की शूटिंग में बिजी हैं.

SI News Today

Leave a Reply