Tuesday, April 30, 2024
featuredदुनियादेश

जानिये प्रियंका की शादी के सवाल पूछने पर मां ने क्या दिया जवाब

SI News Today

Know what the mother gave the answer on Priyanka’s marriage question

#priyankachopra #madhuchopra  #party #nikjonas #egagement  #marriage #reason #frienship #relationship

प्रियंका चौपड़ा काफी लंबे समय से चर्चा में हैं। इसकी वजह उनकी फिल्में या अमेरकी टीवी शो नही है, बल्कि उसकी वजह सिंगर-एक्टर निक जोनास के संग दोस्ती है। आपको बता दे कि जब से यह खबर आई है कि वह निक जोनास संग सगाई और शादी करने जा रही हैं तभी से उनसे बस सएक ही सवाल पूछा जाता है कि वो शादी कब कर रही हैं। शायद इस सवाल का जवाब प्रियंका और निक जौनास के घर वालों के पास न हो पर एक बात तो साफ है कि वो बताना ही नही चाहते हैं।

दरअसल मुंबई में प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा भी मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में जब दिखाई तो एक बात तो तय थी कि प्रियंका की शादी को लेकर सवाल जरूर पूछे जाएंगे। वहीं जब मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की और उनसे सवालों के जवाब देने को कहा तो मधु चोपड़ा चुप्पी साधते हुए सीधे वहां से चली गई। आपकी जानकारी के लिएबता दे कि मीडिया के दबाव डालने पर उनके बस एक जवाब था कि पता नही। दरअसल मधु चौपड़ा इस बात को बड़ी ही सावधानी के साथ बोली थी। निक के मुंबई आने पर मधु चौपड़ा ने बताया था कि उनका एक बड़ा ग्रुप था और वो सब साथ में डिनर कर रहें हैं। उनका कहना था कि ज्यादा लोगों के साथ आने से वो निक को अच्छे से जान नही पाई थी। और पहली बार मिलकर ही उसकी राय देना अभी सही नही है। उसके बाद का तो आप जानते हैं कि प्रियंका का सगाई की अगूंठी छिपाना फिर वो वेन्यब की खबरे और अब तो वो दोनो तो चुप ही हैं हैं साथ ही घर वोले भी चुप। आपको बता दे कि कुछ समय पहले अमेरिका में भी दोनो के रिलेशनशिप की खूब च्रचा हुई थी। शायद इसका एक कारण यह भी है कि दोनो को एक साथ कई बर देखा गया और बात शादी तक पहुंच गयी। वहीं 25 साल के निक सिंगर, एक्टर, राइटर के साथ रिकार्ड प्रोड्यूसर भी हैं।

फिलहाल देसी गर्ल की पसंद क्या है इस बात से तो आप सब रूबरू तो हैं ही पर प्रियंकी की मा को कहना है उनकी बेटी की शादी तो देसी लड़के से ही होगी। वर्ष 2017 से ही दोनो की दोस्ती के चर्चें शुरु हैं। हालांकि अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनने वाली  फिल्म भारत को प्रियंका ने छोड़ दिया है। और इसका कारण प्रियंका का हॉलीनुड फिल्म शाइन करना बताया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply