Tuesday, April 30, 2024
featured

दिल्ली में 3 मंत्रियों ने बाबा राम रहीम के साथ लगाई झाड़ू, दिल्ली को बीजेपी बनाएगी क्लीन

SI News Today

एमसीडी चुनाव में जीत के बाद बीजेपी ने स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर दिल्ली को स्वच्छ बनाने की शुरुआत की. सात मई यानी आज सुबह 7 बजे क्लीन दिल्ली कैंपेन के तहत राजधानी की सड़कों पर डेरा सच्चा सौदा के एक लाख वॉलंटियर्स के साथ बीजेपी ने मेगा सफाई अभियान चलाया. इस स्वच्छता मिशन में दिल्ली के कई नेता जुटे. बीजेपी नेता मनोज तिवारी समेत तीन मंत्रियों ने हाथ में झाड़ू थामा. बाबा राम रहीम भी सफाई के लिए मैदान में उतरे.

कार्यक्रम में डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम (डॉ. एमएसजी) के साथ केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और जनरल वीके सिंह भी शामिल हुए.

MCD में जीत के बाद सफाई पर फोकस
दिल्ली में सफाई के लिए बीजेपी का मेगा प्लान है कि एक साथ दिल्ली की सड़कों पर हजारों लोग झाड़ू लेकर उतरें और दिल्ली की सफाई करें. इससे एक तो संदेश जाएगा कि बीजेपी सफाई को लेकर संजीदा है और जीतने के बाद ये सफाई अभियान की एक शानदार शुरुआत भी होगी.

बता दें कि दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एमसीडी चुनाव में जीत के बाद सफाई को अपनी पहली प्राथमिकता बताया था. इसी बयान के बाद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने पार्टी के सामने ये प्रस्ताव रखा.

SI News Today

Leave a Reply