Tuesday, April 30, 2024
featured

दर्शकों के सर पर चढ़ा है ‘टाइगर जिंदा है’ का खुमार, जानिए अबतक की कुल कमाई…

SI News Today

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 27: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अब भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि 26 दिनों में फिल्म का टोटल कलेक्शन 328 करोड़ रुपए का हो गया। अब भी सलमान की ये फिल्म कलेक्शन बटोरने में जुटी हुई है। फिल्म अपने चौथे हफ्ते में अभी भी थिएटर्स पर दर्शकों को आकर्षित करने में सफल साबित हो रही है।

चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने कमाए 1.46 करोड़ रुपए, शनिवार को फिल्म ने 2.12 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने 3.27 करोड़ रुपए बटोरे। सोमवार को फिल्म का आंकड़ा 1.36 करोड़ का रहा। वहीं मंगलवार को फिल्म ने कमाए 1.02 करोड़ रूपए। इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 328.07 करोड़ रुपए हो चुका है। बुधवार को फिल्म का कलेक्शन कितना रहा ये जानने के लिए थोड़े इंतजार की जरूरत है।

बता दें, फिल्म 210 करोड़ के बजट में बनी थी वहीं फिल्म अब 300 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। यह सलमान की तीसरी ऐसी फिल्म है जिसने 300 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई है। इससे पहले सलमान की बजरंगी भाईजान और सुल्तान फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करते के साथ ही इस क्लब में शामिल हो गई थीं। फिल्म ने अपनी कमाई के साथ और भी कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं।

सलमान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिनकी 3 फिल्में इस 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं।फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं वहीं फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है। फिल्म के गाने विशाल शेखर के हैं। इस फिल्म की कुल अवधि 161 मिनट है। फिल्म हिंदी के अलावा उर्दू में भी रिलीज की गई है।

SI News Today

Leave a Reply