Friday, May 17, 2024
featured

राजस्‍थान में पद्मावत को बैन किए जाने के बावजूद राजपूतों का प्रदर्शन….

SI News Today

‘पद्मावत’ फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जा रही है। वहीं राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा में फिल्म पर बैन लगा दिया गया है। इधर, राजस्थान में संजय लीला भंसाली की फिल्म बैन होने के बाद भी फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में राजपूत समुदाय के लोगों ने फिल्म ‘पद्मावत’ का जोरदार विरोध किया। बता दें, राज्य में फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है फिर भी दीपिका पादुकोण की इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन जारी है।

इसके चलते राजपूत समुदाय के लोगों ने उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे के रिठोला क्रॉसिंग पर घेराव कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, यह रास्ता राजपूत समुदाय द्वारा करीब डेढ़ घंटे तक बंद करके रखा गया। हालांकि इस दौरान कोई मारपीट या गंभीर घटना की खबर नहीं आई है। वहीं फिल्म ‘पद्मावत’ के मेकर्स ने मामले में बड़ा कदम उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटकाया है।

करोड़ों रुपये का है रणवीर सिंह का कार-क्लेक्शन, एस्टर्न मार्टिन से लेकर मारुति कार भी है शामिल
फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला लिया है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। वहीं खबरों के मुताबिक यह फिल्म 24 जनवरी की रात 9.30 के करीब रिलीज की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देश के कई हिस्सों में फिल्म बैन होने के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म की डेट में बदलाव लाने का फैसला लिया है। बता दें, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी फिल्म को राज्य में बैन कर देने की बात कही।

SI News Today

Leave a Reply