Saturday, February 24, 2024
featured

अक्षय कुमार और पीएम मोदी की मुलाकात पर कमेंट करने वाले लोगो को ट्विंकल का करारा जवाब

SI News Today

अक्षय कुमार कुछ समय पहले अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को लेकर पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे। पीएम के साथ इस मुलाकात की एक तस्वीर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। अक्षय कुमार की एक तस्वीर को शेयर करते हुए इंडिया एक्सप्लेन्ड नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने ट्विंकल खन्ना पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, यह काफी क्यूट है कि कैसे ट्विंकल खन्ना टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रोग्रेसिव आर्टिकल लिखती हैं जब कि उनके पति अक्षय कुमार तबाही मोदी के साथ डांस करते हैं।

इस ट्विंकल खन्ना ने करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, यह एक रिग्रेसिव ट्वीट से बेहतर है जो प्रोग्रेसिव को फ्लफ कहता है और समझता है कि शादी का मतलब एक ही आइडिओलॉजी को फॉलो करना है।

बता दें कि कुछ समय पहले अक्षय कुमार को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। अक्षय कुमार को 3 मई के दिन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के हाथों दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

जब अक्षय कुमार को प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा गया उसके बाद ही ट्विंकल ने अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर शेयर कीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- अब मैं उन्हें आधिकारिक रूप से अपना ट्रॉफी हस्बैंड बोल सकती हूं #NationalFilmAwards पिछले महीने जब अवॉर्ड की घोषणा हुई थी तो उस समय खन्ना काफी असमंजस में थी कि हंसे या रोएं। तब उन्होंने लिखा था- मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं हंसू या रोउं। तुमपर बहुत गर्व है अक्षय कुमार। तुम स्मार्ट, विनम्र और शानदार शख्स हो। 26 साल के अपने लंबे एक्टिंग करियर के बाद अक्षय को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। इसी वजह से यह उनके लिए काफी मायने रखता है। अक्षय के लिए पत्नी और बेटे के सामने अवॉर्ड मिलना काफी गर्व की बात है।

SI News Today

Leave a Reply