Friday, April 19, 2024
featured

अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 ने टीवी की रेटिंग के मामले में सलमान खान की सुल्तान और ऋतिक रोशन की काबिल को पछाड़ा

SI News Today

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने साल 2017 की शुरुआत काफी अच्छे तरीके से की थीष उनकी 2017 में आई पहली फिल्म जॉली एलएलबी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली बनने में कामयाब रही थी। फरवरी में हिट फिल्म देने के बाद इसका टेलिविजन प्रीमियर भी काफी शानदार रहा। फिल्म को टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी मिली। फॉक्स स्टार स्टुडियो द्वारा जारी किए गए फिगर पर विश्वास किया जाए तो इसने सलमान खान की सुल्तान, ऋतिक रोशन की काबिल और वरुण धवन और जॉन अब्राहम स्टारर ढिशूम को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल की। इतना ही नहीं एनिमेशन फिल्म ने द जंगल बुक को भी पछाड़ दिया।

एक बयान के अनुसार जॉली एलएलबी 2 को 3.83 रेटिंग मिली है। जबकि सुल्तान को 3.32, ढिशूम को 2.79, द जंगल बुक को 2.39 और काबिल को 2.57 रेटिंग हासिल हुई थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफई सराहा था। हाल ही में अक्षय को अपनी फिल्म रुस्तम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। पिछले कुछ सालों से वो अच्छी मैसेज देने वाली फिल्में दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में कहा था कि उनके कपड़ों के लेकर पसंद- नापसंद की समझ को बढ़ाने में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का बड़ा योगदान है। उन्होने कहा कि उनकी सास डिंपल कपाडिया एक स्टाइल आइकॉन हैं और उनके परिवार में इन दोनों की बात मानने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं होता।

अक्षय ने बताया कि उनके घर के डेकोरेशन में उनका काम केवल चुप-चाप बैठने का होता है। दोनों घर में हर चीज का ख्याल रखती हैं। मजाकिया लहजे में अक्षय ने आगे कहा कि पता नहीं यह धमकाना है कि नहीं लेकिन उन्हे क्या पहनना है क्या नहीं इस बारे में उन्हे सिर्फ निर्देश दिया जाता है जिसे उन्हे मानना ही पड़ता है। अक्षय कुमार को हाल ही में ‘रुस्तम’ फिल्म में उनके निभाए गए किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हुआ था।

अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। बतौर निर्माता ट्विंकल की आने वाली पहली फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इस फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply