Saturday, November 26, 2022
featured

अक्षय कुमार निभाएंगे गायक गुलशन कुमार की बायोपिक में मुख्य भूमिका

SI News Today

म्यूजिक मुगल के नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की जिंदगी पर फिल्म बनने की घोषणा हो चुकी है. मुगलः द गुलशन कुमार स्टोरी नाम से बन रही इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म जॉली एलएलबी 2 के निर्देशक सुभाष कपूर करेंगे, वहीं इसका निर्माण गुलशन कुमार के बेटे और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार करेंगे. अक्षय कुमार, टी-सीरीज, दिव्या खोसला कुमार, तुलसी कुमार ने ट्विटर पर फिल्म की घोषणा की.

फिल्म सौगंध से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा,”मेरी पहली फिल्म के साथ ही मेरा उनसे नाता शुरू हो गया था. वह संगीत के बादशाह थे. अब जानिए उनकी कहानी, मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी

गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने अपनी बहन तुलसी कुमार के जन्मदिन के मौके पर मुंबई स्थित टी-सीरीज के ऑफिस के अंदर और बाहर लंगर का आयोजन किया था. इसी लंगर के दौरान भूषण ने इस फिल्म की घोषणा की. गुलशन कुमार को लंगर लगाकर लोगों को खाना खिलाना बेहद पसंद था इसलिए किसी फाइव स्टार होटल में पार्टी करने की बजाए उन्होंने लंगर का आयोजन करवाया था.

तुलसी कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि यह उनके लिए सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट है.
इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है और उम्मीद की जा रही है कि छह महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. इस फिल्म में संगीत के साथ-साथ गुलशन कुमार की जिंदगी के अन्य पहलुओं को भी दिखाया जाएगा. गुलशन कुमार ने 80 के दशक में टी-सीरीज की स्थापना कर संगीत उद्योग में धूम मचा दी थी. साल 1997 में उनकी हत्या कर दी गई थी.

इस बीच, अक्षय कुमार ने एक दिन पहले ही ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही आर बाल्की की फिल्म पैडमैन की शूटिंग शुरू की है. इस साल वह भूमि पेडनेकर के साथ टॉयलेट एक प्रेमकथा में नजर आएंगे, यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. इसके बाद वह सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply