Thursday, June 20, 2024
featured

अक्षय कुमार ने शेयर किया ‘टायलेट: एक प्रेम कथा’ का पहला पोस्टर

SI News Today

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ का पहला पोस्टर जारी किया है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिये इस फिल्म का पोस्टर साझा किया.  इसमें उनकी सह-अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी दिखाई दे रही हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म स्वतंत्रता दिवस सप्ताह के दौरान प्रदर्शित की जाएगी.

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुझे आपसे यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि टॉयलेट फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज होगी जो एक अनूठी प्रेम कहानी है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘तैयार हो जायें स्वच्छ आजादी के लिये.’’ फिल्म के पोस्टर में अक्षय और भूमि विवाह के परंपरागत पोशाक पहने नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है. मीडिया सूत्रों के मुताबि अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पीएम मोदी स्वच्छता अभियान को समर्पित है.

गौरतलब है कि कई जगहों से यह ख़बर आती रही है कि शादी के बाद दुल्हन ने ससुराल में रहना इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसके ससुराल में टॉयलेट नहीं था और उन्हें शौच के लिए खुले में जाना पड़ता था. यह पोस्टर कुछ-कुछ उसी तरफ इशारा कर रही है. बाकि कहानी तो फ़िल्म देखकर ही जान सकेंगे, तब तक कीजिये फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार…

यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी, आपको बता दें कि इसी दिन शाहरुख-अनुष्का की फिल्म भी रिलीज होगी.  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ये जानकारी ट्वीट करके दी थी.

टॉयलेट-एक प्रेम कथा पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये 11 अगस्त को रिलीज होगी. जिससे अक्षय की इस फिल्म की टक्कर इम्तियाज अली की शाहरख खान-अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म से होगी. 11 अगस्त को ही इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस बुक किया हुआ है. इस दिन अक्षय कुमार और शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार भिडंत होगी. हालांकि इम्तियाज अली की इस फिल्म का टाइटल अभी जारी नहीं किया है.

SI News Today

Leave a Reply