Friday, April 19, 2024
featured

अक्षय कुमार होंगे बिग बॉस-11 के होस्ट

SI News Today

टेलीविजन की दुनिया का रिएलिटी शो बिग बॉस अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की जगह खिलाड़ी अक्षय कुमार होस्ट करते हुए नजर आएंगे। जी हां, खबर है बॉलीवुड के भाईजान अब बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे। इसके बाद अब बिग बॉस का नया सीजन अक्षय कुमार ने टेकओवर कर लिया है।

बॉलीवुड हंगामा के सोर्स के मुताबिक, सलमान खान बिगबॉस से कुछ समय के लिए दूरियां बनाना चाहते हैं। सलमान ने इस दौरान कहा कि वह अभी बिग बॉस नहीं करना चाहते। दरअसल उनके कुछ और प्रोजेक्ट्स के कमेटमेंट बाकी हैं। जिनके चलते वे काफी बिजी हैं। अब ऊपर से बिग बॉस के लिए वह समय नहीं निकाल पाएंगे। इसलिए कुछ वक्त के लिए उन्होंने बिग बॉस से दूरियां बना ली हैं। अब इसके बाद इस शो को बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया यानी अक्षय कुमार करते हुए नजर आएंगे।

सोर्स के मुताबिक, कलर्स चैनल इसके लिए अक्षय कुमार से बात करेंगे। और इस दौरान उन्हें इस शो को होस्ट करने के लिए मना भी लेंगे। बता दें इससे पहले सलमान खान बिग-बॉस को काफी समय से होस्ट करते आ रहे हैं। बता दें, मनवीर गुर्जर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के विजयता‘ रहे थे। ‘बिग बॉस’ के सफर ने मनवीर गु्र्जर को एक बड़ी पहचान दिलाई। मनवीर इस दौरान बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट और विजेता बने। ‘बिगबॉस में 1 से लेकर 10 तक अब तक ये लोग बन चुके हैं बिगबॉस के विनर:-

सीजन 1- राहुल रॉय, सीजन 2- आशुतोष कॉशिक, सीजन 3- विंदू दारा सिंह, सीजन 4- श्वेता तिवारी, सीजन 5- जूही परमार, सीजन 6- उर्वशी ढोलकिया, सीजन 7- गौहर खान, सीजन 8- गौतम गुलाटी,, सीजन 9- प्रिंस नरूला, सीजन 10- मनवीर गु्र्जर। ये सब वह लोग हैं जो बिग बॉस के घर के हर रूल को मानते हुए घर की परंपरा के अनुसार रहे। इस खेल में हर तरह की सिचुएशन में खुद पर काबू रखना ही गेम का थीम है। इसी के आधार पर ये शो खेला जाता है। गेम में घर के सदस्यों द्वारा लड़ाई झगड़ा, मार पीट, गाली गलौच तक होती है। लेकिन इन परिस्थितियों में भी खुद पर किस तरह से काबू पाना है और खुद को कैसे संभालना है, यह जरूरी होता है ।

SI News Today

Leave a Reply