Friday, February 23, 2024
featured

अजय देवगन ने एक साथ रिलीज किए गोलमाल अगेन के चार पोस्टर…

SI News Today

बादशाहो में अपने एक्शन सीन्स के दम पर आपको दांतों तले उँगलियां दबाने पर मजूबर कर देने के बाद के बाद अब अजय देवगन तैयार हैं दीवाली पर आपको जमकर गुदगुदाने के लिए। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ इस दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म साल 2006 में आई फिल्म गोलमालः फन अनलिमिटेड की चौथी किश्त है। फिल्म के चार पोस्टर गुरुवार को रिलीज कर दिए गए और इन चारों पोस्टर्स को एक्टर अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। इस बार फिल्म कॉमेडी के साथ हल्का हॉरर का भी तड़का लगाएगी। बल्कि यूं कहें की फिल्म में आपको गुदगुदाने के लिए हॉरर का सहारा लिया गया है।

फिल्म के चारों पोस्टर हम यहां पर आपके लिए पेश कर रहे हैं। पहले पोस्टर में जहां गोलमाल की पूरी टीम (अजय देवगन, श्रेयश तलपड़े, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, अरशद वारसी और तब्बू) एक ही फ्रेम में पटाखे जलाते नजर आ रहे हैं। दूसरे पोस्टर में अजय देवगन, श्रेयश तलपड़े, कुणाल खेमू, अरशद वारसी और तुषार कपूर किसी भूतिया जगह पर हैं जहां उन्होंने हाथों में नींबू मिर्जी की माला ली हुई है ताकि कोई भूतिया ताकत उन पर हमला नहीं कर सके। पोस्टर पर फिल्म की टैग लाइन भी दी गई है, इस दीवाली लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक। तीसरे पोस्टर में परिणीति मेज के ऊपर जादू से किताबों को उड़ाती नजर आ रही हैं और सारे एक्टर मेज के नीचे छिपे बैठे हैं।

सबसे ताजा पोस्टर में भी जादू का टच दिया गया है जिसमें अजय, श्रेयश, अरशद, कुणाल और तुषार सोफा के ऊपर बैठे हैं लेकिन सोफा तो जादू से उड़ा चला जा रहा है। क्योंकि फिल्म के पिछले 3 पार्ट ठीक-ठाक बिजनेस करने में कामयाब रहे तो इस बार भी उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बना पाएगी। अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखा पाएगी।

SI News Today

Leave a Reply