Thursday, April 18, 2024
featured

अजय देवगन स्टारर फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर हुआ रिलीज…

SI News Today

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म गोलमाल अगेन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसे फिल्म के लीड हीरो अजय देवगन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। 3 मिनट 5 सेकेंड के ट्रेलर को देखने के बाद एक बात जो कि कही जा सकती है वह यह है कि फिल्म इस बार एक लंबी चौड़ी टीम लेकर वापस आई है जिसमें कई नए चेहरे भी हैं। पुराने किरदारों को नए अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है और हंसी के तड़के को हॉरर की चटपटी दाल के साथ पेश करने की कोशिश की गई है। ट्रेलर मजेदार है और आपको हंसा पाने में कामयाब साबित होता है। ट्रेलर के आधार पर अंदाजा लगाया जाए तो फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में कामयाब हो सकती है।

फिल्म की शूटिंग लार्जर दैन लाइफ अंदाज में की गई है। शुरुआत में एक हल्के से जोक के साथ शुरु होने वाला ट्रेलर आपको कई ऐसे नजारे दिखाता है जो आपकी पुतलियां चौड़ी कर देते हैं। अजय देवगन की एंट्री शानदार है। उन्हें उनके पुराने अंदाज में ही दो गाड़ियों पर पैर रखकर दिखाया गया है, हालांकि इस बार फिल्म में नजर आ रही गाड़ियां लक्जरी स्पोर्स्ट्स कार हैं। इससे पहले हम अजय को दो बाइक्स और दो घोड़ों पर सवार देख चुके हैं। परिणीति, अरशद और बाकी बड़े सितारों की एंट्री भी ट्रेलर में कुछ ऐसी ही (कारों पर) है। प्रकाश राज, संजय मिश्रा और जॉनी लिवर अपना काम बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं। तब्बू एक टोटका करने वाली महिला हैं जो घर में से बुरा साया हटा पाने की कोशिश करती हैं।

फिल्म में नील नितिन मुकेश भी हैं जो कि ट्रेलर में पल भर के लिए नजर आते हैं। वसूली भाई के किरदार को फिर एक बार फिल्म में जगह दी गई है। अजय देवगन का एक्शन एक बार फिर आपको फिल्म में देखने को मिलेगा जो फिल्म को सिर्फ कॉमेडी मूवी बनाने से बचाता है। ट्रेलर का आखिरी सीन शानदार है जिसमें तुषार कपूर नाना पाटेकर के अंदाज में बोलते हैं।

SI News Today

Leave a Reply