Sunday, April 14, 2024
featured

अथिया शेट्टी ने बताए स्टार किड होने के नुकसान

SI News Today

बॉलीवुड में काफी समय से नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है। कुछ सेलेब्स ने इसके फेवर में बात की तो है कुछ ने कहा कि टैलेंट ना होने से कोई आपको अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करेगा। अब इस मामले पर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने अपनी राय रखी है। सूरज पंचोली के साथ फिल्म हिरो के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अथिया ने कहा- स्टार किड होने के अपने फायदे और नुकसान हैं। मुझे मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री से जो प्यार मिलता है उसकी वजह मेरे पापा हैं। उन्होंने कहा- लोग मेरे डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। लेकिन स्टार किड होने की वजह से मुझे वंशवाद का सामना करना पड़ा।

सलमान खान के बैनर तले डेब्यू करने वाली अथिया ने कहा- हां हमें पहली फिल्म आसानी से मिल गई थी लेकिन हम ऐसे पेशे में जहां बिना टैलेंट और दर्शकों की सराहना के हम टिक नहीं सकते। अपनी अपकमिंग फिल्म मुबारकां के बारे में उन्होंने कहा- मैंने अपने 21वें जन्मदिन पर इसे साइन किया इसलिए यह एक तरह से मेरी पहली फिल्म है। मैंने इसके लिए 5 नवंबर को हां कहा था। इसी वजह से यह मेरे लिए डबल मुबारकां है। एक संभावनापूर्ण एक्ट्रसे के तौर पर यह मेरी नई शुरुआत है। मेरी यात्रा जारी है। बता दें कि अथिया शेट्टी कैटरीना कैफ की तरह फिट दिखना चाहती है।

इस काम के लिए लिए अथिया ने कैटरीना के ट्रेनर रेजा कटानी के भाई को हायर किया है। सूत्रों की मानें तो अथिया कैटरीना को काफी फिट मानती हैं और खुद भी उनकी तरह फिट दिखना चहाती हैं। मगर रेजा के इस समय मौजूद न होने की वजह से उन्होंने खुद को ट्रेन करने के लिए उनके भाई को हायर किया है। अथिया 45 दिनों तक उनसे स्पेशल ट्रेनिंग लेगीं और 6 हफ्तों के अंदर जैसी बॉडी वह चाहती है वैसी मिल जाएगी।

हालांकि ​कैटरीना को अपनी टीम शेयर करना पसंद नहीं है। इससे पहले उन्होंने अपने मेकअप मैन सुभाष को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शेयर करने से मना कर दिया था। अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अर्जुन कपूर के अपोजिट फिल्म मुबारकां में नजर आएंगी। मुबारकां अथिया की दूसरी फिल्म हैं। फिल्म में अर्जुन और अथिया के साथ अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और करण कुंद्रा भी दिखाई देंगे।

SI News Today

Leave a Reply