Friday, April 19, 2024
featured

अनुष्का शर्मा की ‘बटरफ्लाई’ सेट पर हुई नन्हीं फैन से मुलाकात

SI News Today

इसे नुकसान कहें या फायदा लेकिन पब्लिक फिगर बनने के बाद लोग आपको आसानी से पहचान लेते हैं। एक सेलेब होने की वजह से अनुष्का को अपने बेस्ट टाइम का अनुभव हुआ। हाल ही में एक्ट्रेस इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी जब हैरी मेट सेजल के गाने बटरफ्लाई को शूट करने के लिए पंजाब पहुंची थी। जहां उन्हें अपनी एक नन्हीं फैन मिलीं। इस छोटी सी फैन ने एक्ट्रेस के सामने उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म सुल्तान का जग घूमेया गाना गाया जिससे कि वो शर्मा गईं। इस फिल्म में अनु्ष्का के साथ सलमान खान लीड रोल में थे। क्रू एक्ट्रेस को शूट के लिए बुला रहा था इसके बावजूद उन्होंने धैर्यपूर्वक पूरा गाना सुना और अपनी फैन के गालों पर किस किया।

अनुष्का इस समय अपने करियर के बेस्ट फेज में हैं। एक एक्टर के तौर पर खुद को साबित करने के बाद वो अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के जरिए अलग अलग तरह के किरदार निभा रही हैं। एनएच 10 और फिल्लौरी की सफलता के बाद एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म परी की शूटिंग कर रही हैं। जिसके दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। पहला पोस्टर 13 जून को शेयर किया गया था। जिसमें अनुष्का का एक डरावना रूप दिख रहा है। पहली नजर में तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे कि यह अनुष्का हैं। पोस्टर के ऊपरी भाग में ‘परी शूट बिगिंस नॉउ’ लिखा हुआ है।

दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का शर्मा फिल्म परी की को-प्रोड्यूसर भी हैं। बता दें कि अनुष्का फिल्म परी से पहले NH 10 और फिल्लौरी को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। बात अगर अनुष्का की निजी जिंदगी की करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है।

शुरुआत में जहां भारतीय कप्तान ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया, वहीं अनुष्का हमेशा इस पर कमेंट करने से बचती रहीं। लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं। दोनों सार्वजनिक तौर पर एक दूसरे की तारीफ भी करते हैं और मिलते भी हैं। चाहे वह युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में डांस करना हो और या जहीर खान और सागरिका की सगाई पर हाथों में हाथ डालकर एंट्री करना।

SI News Today

Leave a Reply