Friday, May 24, 2024
featured

अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से डरते हैं अक्षय कुमार

SI News Today

अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने स्टाइलिश लुक की बजाय एक्शन्स के लिए ज्यादा जाने जाते हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार अपने स्टाइलिश लुक का सारा श्रेय अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को देते हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में कहा था कि उनके कपड़ों के लेकर पसंद- नापसंद की समझ को बढ़ाने में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का बड़ा योगदान है। उन्होने कहा कि उनकी सास डिंपल कपाडिया एक स्टाइल आइकॉन हैं और उनके परिवार में इन दोनों की बात मानने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं होता।

अक्षय ने बताया कि उनके घर के डेकोरेशन में उनका काम केवल चुप-चाप बैठने का होता है। दोनों घर में हर चीज का ख्याल रखती हैं। मजाकिया लहजे में अक्षय ने आगे कहा कि पता नहीं यह धमकाना है कि नहीं लेकिन उन्हे क्या पहनना है क्या नहीं इस बारे में उन्हे सिर्फ निर्देश दिया जाता है जिसे उन्हे मानना ही पड़ता है। अक्षय कुमार को हाल ही में ‘रुस्तम’ फिल्म में उनके निभाए गए किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हुआ था। अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं। बतौर निर्माता ट्विंकल की आने वाली पहली फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इस फिल्म में उनके अपोजिट किरदार में नजर आएंगी।

ट्विंकल के बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा कि वो खुद फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। उऩके माता-पिता दोनों ने फिल्मों में काम किया है और उन्होने उन्हे काम करते देखा है। ऐसे में ट्विंकल को सिर्फ सेट पर ही काम करना चाहिए था लेकिन वो इसे बिल्कुल पसंद नहीं करतीं। ट्विंकल सोशल मीडिया के माध्यम से आजकल लोगों को पीरियड्स कैंपेन से जुड़ने की अपील कर रही हैं। उनका कहना है कि लोगों को इस मुद्दे पर खुलकर बात करनी चाहिए। उनकी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ भी इसी मुद्दे पर बन रही है जो कि बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना की पहली फिल्म है।

SI News Today

Leave a Reply