Sunday, April 14, 2024
featured

अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अपनी पत्नी अंजलि संग मराठी चैट शो में पहुंचे सचिन

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी बॉयोपिक फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। वह अपनी पत्नी अंजलि के साथ जल्द ही एक मराठी चैट शो ‘चला हवा येऊ द्या’ में नजर आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, इस शो की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और इस वीकेंड में प्रसारित भी कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमें सचिन और अंजलि ने बेहद खुलकर बातें की हैं। उन दोनों ने ही इस शो पर अपने जीवन के तमाम अनझुए पहलुओं पर बात की। फिल्म सचिन ए मिलियंस ड्रीम्स को लेकर भी ढेर सारी बातें की गईं।

बता दें कि सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स आगामी 26 मई को रिलीज होने वाली है। सचिन तेंदुलकर इस समय फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। इसे ‘जेम्स एरकाइन’ ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर रवि भागचंडका हैं। हाल ही में इस फिल्म की टीम ने फिल्म का एंथम सांग रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन के मुताबिक इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है।
sachin, anjali, sachin a billion dreams, promotion सचिन ए बिलियन ड्रीम्स ।

मास्टर ब्लास्टर का कहना है कि इस फिल्म में उनकी जिंदगी की केवल कामयाबियां ही शामिल नहीं है बल्कि असफलताओं को भी दिखाया गया है। इसमें मेरे जीवन के संघर्षपूर्ण दिनों को भी विस्तार से पेश किया गया है। सचिन आगे कहते हैं कि मैंने खुद से जुड़ी तमाम बातों के बारे में फिल्म के डायरेक्टर को बताया है। इस फिल्म को मुंबई के शिवाजी पार्क में शूट किया गया है। सचिन कहते हैं कि इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ बातचीत की।
sachin tendulkar biopic यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी।

बात दें की सचिन तेंदुलकर ने 19 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ के बारे में जानकारी दी थी। सचिन ने पीएम के आवास पर नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद ट्वीट किया, “माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मुलाकात की, और फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के बारे में बताया।” सचिन ने दूसरे ट्वीट में कहा, “शुक्रिया प्रधानमंत्री जी आपके प्रेरणादायक मैसेज के लिए, जो खेले, वही खिले, इससे बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता था।” अब सचिन के फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है।

SI News Today

Leave a Reply