Friday, February 23, 2024
featured

अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ नहीं है अर्जुन कपूर का कोई खास रिश्ता

SI News Today

अर्जुन कपूर हमेशा से ही अपने परिवार को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं। खासतौर से अपने पिता बोनी कपूर, सौतेली मां श्रीदेवी और बहनों खुशी और जाह्नवी को लेकर बातचीत करने से वो बचते रहते हैं। 2 स्टेट्स के एक्टर जब केवल 11 साल के थे तब उनके पिता बोनी उनकी मां मोना शौरी कपूर से अलग हो गए थे जिसके बाद उन्होंने श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी कर ली थी। अपनी अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने फाइनली अपने पिता और अपनी सौतेली बहनों के साथ रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि किस तरह से उनके पिता के नए परिवार ने शादी और प्यार को लेकर उनके विचार को बदल दिया।

हफिंगटन पोस्ट इंडिया को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने खुलासा किया- मैं इसे लेकर काफी विरोध में हूं। इसने मुझे यह यकीन दिलाया कि मुझे कभी शादी नहीं करनी है। लेकिन अब मैं इसे लेकर नरम हो गया हूं। जब आप 32 साल के हो जाते हैं तो आप नहीं चाहते कि पूरी जिंदगी आप अपनी ही तरह बनकर रह जाएं। दिन के खत्म होने पर आपको एक पार्टनर चाहिए होता है। वो खालीपन मौजूद रहता है और मैं उस खालीपन को लिव इन रिलेशनशिप के जरिए पूरा करना चाहता हूं। मैं किसी को पूरी तरह से जान लेना चाहता हूं ताकि यह निर्णय ले सकूं कि मैं उसे बाकी की बची हुई जिंदगी के लिए कमिट कर सकता हूं या नहीं।

इसके बाद उन्होंने अपनी सौतेली बहनों खुशी और जाह्नवी कपूर के साथ रिलेशन को लेकर बताया। एक्टर ने कहा- हम ज्यादातर मिलते नहीं हैं और ना ही साथ में समय बिताते हैं। इसलिए मेरे लिए वह अस्तित्व में नहीं है। बता दें कि ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को रिलीज हो गई है। फिल्म चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। इसमें अर्जुन के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

मोहित सूरी ने इसे डायरेक्ट किया है। बता दें कि 15 मई को अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना लॉस्ट विदआउट यू रिलीज किया गया था। इस गाने का 3 मिनट 4 सेकेंड का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसके वीडियो में अर्जुन श्रद्धा कपूर की तलाश में न्यूयॉर्क की गलियों में घूम रहे हैं, और उन्हें हर लड़की में उनकी प्रेमिका की सूरत नजर आ रही है।

SI News Today

Leave a Reply