Friday, April 12, 2024
featured

अपने करियर की शुरुआत करने वाली ये एक्टर फिर करना चाहती है दबंग खान के साथ काम

SI News Today

एक्ट्रेस सना खान का कहना है कि उनकी सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिर काम करने की तमन्ना है। सना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान अभिनीत ‘जय हो’ फिल्म से की थी। सना ने कहा, “हां, मैं उनके साथ फिर से काम करने की इच्छा रखती हूं।”

क्या वह बॉलीवुड में अपने करियर के लिए दबंग स्टार का आभार जताएंगी? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “मुझे कई लोगों को धन्यवाद देना है, जिन्होंने अपने प्यार और समर्थन से मुझे अपने काम का हिस्सा बनाया और ‘जय हो’ का हिस्सा बनाने के लिए मैं निश्चित रूप से सलमान का धन्यवाद देती हूं। निश्चित रूप से वह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था।”

‘वजह तुम हो’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह सबसे पहले खुद का आभार जताती हैं। सना ने कहा, “मैंने अपने सपने बुने थे और उसे पूरा करने के लिए सभी से लड़ी भी। मैं अपनी मां का आभार जताती हूं, क्योंकि उन्होंने धैर्य बनाए रखा और मेरा समर्थन किया। इसके अलावा जिन्होंने समय पर मेरा विश्वास किया।”

अभिनेत्री ने डिजाइनर रितु सेकसरिया को सहयोग दिया है। डिजाइनर ने अपने स्टोर वियोम पर एक हफ्ते चलने वाले छूट प्राप्ति बिक्री का आयोजन किया है। इस आयोजन से प्राप्त होने वाली रकम सुविधा वंचित बच्चों के गैर सरकारी संगठन एंजेल एक्सप्रेस फाउंडेशन को दी जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply